डीजल चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20160215-WA0004बिलासपुर—-बीति रात तारबाहर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए डीजल चोरों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से करीब 90 लीटर डीजल भी बरामद हुआ है। जिसकी कीमत तीन हजार से अधिक बतायी जा रही है। वहीं पुलिस कार्रवाई की बात कह रही है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                 पेट्रोलिंग पार्टी और मुखबीर की सूचना पर तारबाहर फाटक के पास पुलिस ने डीजल चोरी के आरोप में तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है। आरोपियों के पास पुलिस को तीन बड़े जेरीकेन में करीब नब्बे लीटर से अधिक डीजल बरामद किया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लगातार सूचना मिल रही थी कि तारबाहर फाटक के पास डीजल चोरी की जा रही है। देर शाम पेट्रोलिंग पार्टी को मुखबीर से सूचना मिली की तीन लोग जेरीकेन में डीजल चुराकर ठीकाने लगाने का प्रयास कर रहे हैं।

                 सूचना मिलते ही पेट्रोलिंग टीम और पुलिस दस्ते ने कार्रवाई करते हुए तीनों युवकों को डीजल से भरे तीन जेरीकेन के साथ हिरासत में लिया गया। जेरीकेन में करीब नब्बे लीटर डीजल होने का अनुमान है। जिसकी कीमत करीब तीन हजार रूपए से अधिक बतायी जा रही है।

                       तारबाहर पुलिस ने बत़ाया कि गिरफ्तार आरोपियों के नाम सलीम खान, वसीम खान और सोनू पटेल है। जिन्हें रंगे हाथ डीजल चोरी करते हुए पकड़ा गया है।

 

close