डॉ.रमन पर भूपेश बघेल का पलटवार -छत्तीसगढ़ को खिलाड़ी नहीं, सेवक चाहिए

Shri Mi
2 Min Read

bhupesh baghel,congress,attack on raman singh,cm,chief minister,chhattisgarh,nes,pm narendra modi, programme,chhattisgarh,रायपुर।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के खिलाड़ी वाले बयान पर पीसीसी चीफ भूपेश बघेल ने निशाना साधा है।भूपेश बघेल ने कहा कि- रमन सिंह जी! छत्तीसगढ़ को ‘खिलाड़ी’ नहीं सेवक चाहिए। आप तो पिछले 15सालों तक छग के आदिवासी, किसान और मजदूरों के भावनाओं के साथ खेलते रहे हैं और अब EVM में कैद जनादेश के साथ। लेकिन इस बार जनता की बॉल पर आपका क्लीन बोल्ड होना तय है। बाकी पैवेलियन में बैठने का इंतज़ाम कर लीजिए।

Join Our WhatsApp Group Join Now

बता दे कि सोमवार को डॉ रमन ने कहा था कि 2003 से मैं लगातार यह मैच खेल रहा हूं. तीन चुनावों में जनता ने अवसर दिया और 15 सालों तक छत्तीसगढ़ की जिम्मेदारी सौंपी. मुख्यमंत्री ने कहा कि 2018 के चुनावी मुकाबले का रिजल्ट ईवीएम में कैद हो गया है. उन्होंने कहा था कि मैं खिलाड़ी आदमी हूं. मैं जानता हूं कि आखिरी गेंद तक जो पूरी जान लगा देता है, आखिरी बाल में सिक्स मारने की ताकत रखता है, वहीं मैच जीतता है. हमने अंतिम क्षण तक पूरा प्रयास किया है. इसलिए छत्तीसगढ़ के विकास की जवाबदारी आगे भी जनता हमे ही देगी.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close