नशे में धुत विदेशी महिला ने एयर इंडिया फ्लाइट में जमकर किया हंगामा, क्रू के साथ की मारपीट

Shri Mi
2 Min Read

Air India, Mumbai, London, Irish Passenger,नई दिल्ली-मुंबई से लंदन जा रहे एयर इंडिया के विमान में एक विदेशी महिला यात्री ने शराब नहीं मिलने पर खूब हंगामा किया. महिला का क्रू से बदसलूकी का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. दरअसल, शराब न मिलने पर महिला ने प्लेन में क्रू पर जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया और यहां तक कि महिला फ्लाइट अटेंडेंट पर हाथ भी उठाया. वीडियो में विदेशी महिला गाली-गलौच का इस्तेमाल करते हुए साफ़ तौर पर सुनाई दे रही है.इसके साथ ही महिला ने नस्लीय टिपण्णी की. बताया जा रहा है कि महिला इंटरनेशनल लॉयर है. यह घटना 10 नवंबर की मुंबई से लंदन के लिए रवाना हुई फ्लाइट AI-131 की है.

Join Our WhatsApp Group Join Now

जानकारी के मुताबिक, महिला आयरलैंड की रहने वाली है. वीडियो में महिला क्रू के साथ भिड़ते हुए जोर -जोर से चिल्लाते हुए नज़र आ रही है. लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट पर विमान के लैंड करने के बाद विदेश महिला को गिरफ्तार कर लिया गया।

रिपोर्ट के मुताबिक, महिला पहले शराब पी चुकी थी. इस दौरान जब उसने और शराब मांगी तो क्रू ने इससे इंकार कर दिया. क्रू ने फ्लाइट कमांडर को महिला की हरकत के बारे में बताया गया. कमांडर ने महिला को शराब न देने के निर्देश दिए. इसके साथ ही महिला से सिर्फ फीमेल फ्लाइट अटेंडेंट से बात करने के निर्देश दिए.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close