रेलमंडल करेगा खेल प्रशिक्षण शिविर का आयोजन

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

R_CT_RPR_54_12_RAILWAY_VIS_VISHAL_DNGबिलासपुर—दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे खेल संघ ग्रीष्मकालीन खेल प्रशिक्षण शिविर का आयोजन करेगा। शिविर में प्रत्येक वर्ष की तरह इस साल भी खेल प्रतिभाओं को प्रशिक्षित किया जाएगा। प्रशिक्षण कार्यक्रम में बिलासपुर रेल मंडल अध्यक्ष और मंडल रेल प्रबंधक बी.गोपीनाथ मलिया, अपर मंडल रेल प्रबंधक एस.के.सोलंकी, वरिय मंडल खेल अधिकारी मोहम्मद याकूब शेख मार्गदर्शन करेंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                      बच्चों और खिलाडियों को शारीरिक और मानसिक विकास के लिए रेल प्रशासन प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन करेगा। कार्यक्रम में खेल प्रतिभा को निखारने और स्वास्थ्य लाभ के टिप्स दिए जाएंगे। प्रशिक्षण शिविर में शामिल होने रेलवे परिवार समेत सभी खिलाड़ी भाग लेंगे। इस दौरान खिलाड़ियों को राष्ट्रीय स्तर के प्रशिक्षक और खिलाडी मार्गदर्शन करेंगे।

                                           रेल प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार एथलेटिक्स का प्रशिक्षण शिविर सेकरसा मैदान में 10 से 29 जून तक दिया जाएगा। तैराकी का प्रशिक्षण मंडल तरणताल में 1 अप्रैल से 29 जून तक होगा। बैडमिंटन का प्रशिक्षण कार्यक्रम मंडल बैडमिंटन हाल में किया जाएगा। स्केटिंग का आयोजन मंडल स्केटिंग मैदान में 1 अप्रैल से 29 जून, खो-खो का प्रशिक्षण सेकरसा मैदान में 16 अप्रैल से 29 जून, क्रिकेट का आयोजन सेकरसा मैदान में 9 अप्रैल से 29 जून को होगा।

                     इसके अलावा हैंडबाल प्रशिक्षण सेकरसा हैंडबाल मैदान में 16 अप्रैल से 29 जून, हाॅकी का प्रशिक्षण सेकरसा मैदान में ही 10 अप्रैल से 29 जून तक दिया जाएगा।

         शिविर में भाग लेने वाले खिलाड़ियों का रजिस्ट्रेशन और जानकारी बिलासपुर मण्डल खेल कार्यालय में दिया जाएगा।

close