राहुल का तंज:केंद्र सरकार की विनिवेश नीति पर बोले-ताजमहल भी बेच सकते हैं

Cbi Vs Cbi, Alok Verma, Nageshwar Rao, Rafale, Pm Narendra Modi, Rahul Gandhi, Congress President,

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार की विनिवेश की नीति पर तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ भी बेच सकते हैं, यहां तक कि ताजमहल भी।श्री गांधी ने जंगपुरा में कांग्रेस उम्मीदवार के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार इंडियन ऑयल, एयर इंडिया, इंडियन रेलवेज और हिंदुस्तान पेट्रोलियम सहित सभी सार्वजनिक उपक्रमों को बेचने में लगी हुई है। चे इसी तरह ताजमहल भी बेच सकते हैं। यह नरेंद्र मोदी की सरकार नहीं है, यह अंबानी और अदानी की सरकार है। उन्होंने कहा कि सरकार ने जनता की जेब से पैसे निकालकर बड़े उद्योगपतियों का ऋण माफ कर दिया।
श्री गांधी ने श्री मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने ‘मेक इन इंडिया’ का नारा दिया लेकिन एक भी फैक्टरी की स्थापना नहीं की।

उन्होंने आरोप लगाया कि श्री मोदी देश को अपराधों का केंद्र बनाकर भारत को बांटना चाहते हैं और हिंदुस्तान को कमजोर बनाकर दुश्मनों का सपना पूरा करना चाहते हैं।कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी हमला किया और कहा कि उन्होंने दिल्ली की जनता को लुभाने का काम किया है। जनता को भरमाने के लिए केजरीवाल सरकार ने चुनाव से ठीक पहले लोक लुभावन घोषणाएं की हैं।

उन्होंने कहा कि यदि केजरीवाल काे दिल्ली की जनता की सचमुच मदद करनी होती तो वह इन घोषणाओं को चुनाव से ठीक पहले नहीं करते.इसके बाद संगम विहार में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “पूरी दुनिया भारत में निवेश करने के लिए तैयार हैं लेकिन मोदी सरकार देश को निवेश का केंद्र बनाने की बजाय इसे बांटने का काम कर रही है। भारत को बांटकर देश के दुश्मन हमें कमजोर करना चाहते हैं और मोदी सरकार देश को बांटकर, कमजोर कर इन लोगों की इच्छा पूरी करने में लगी है।”

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...