शातिर चोरो ने खोली जुबान..पहुंचे जेल

IMG-20151119-WA0004बिलासपुर– चकरभाठा पुलिस ने आज अमेरी के सूने मकान में चोरी करने के आरोप में तीन आरोपियों बिल्हा न्यायलय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है। आरोपियों ने 28 तारीख की रात को अजय शर्मा के घर पर धावा बोलकर सारे सामान को स्कूटी और आटो से अटल आवास के एक मकान में छिपा दिया था। मुखबिर की सूचना पर तीन आरोपियों से पूछताछ की गई। सख्ती के आगे तीनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

                                पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आर.अजय शर्मा का अमेरी में एक मकान है। शर्मा ने 29 अक्टूबर को चकरभाटा थाने में शिकायत दर्ज किया कि उनके मकान से किसी ने सारे सामान पार कर दिये हैं। पुलिस को शर्मा ने बताया कि अज्ञात चोरो ने उनके सूने मकान से आलमारी,फ्रीज.पलंग, होम थियेटर,साड़ी,बिस्तर समेत अन्य सामान को पार कर दिया है। जिनकी कीमत करीब चालिस हजार से अधिक है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

                       मुखबिर की सूचना पुलिस ने बड़े कोनी निवासी मयाराम पिता जनक राम पटेल,निशा कुंवर पति मया राम पटेल और सतनाम नगर अमेरी निवासी गजेन्द्र बघेल पिता भगवानी बघेल को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू किया।

                     पुलिस के अनुसार सख्ती से पूछताछ के बाद तीनो आरोपियों ने बताया कि उन लोगों ने 28 दिसम्बर को अमेरी लाइन के किनारे एक होकर प्लान बनाया। आर.अजय शर्मा के सूने मकान को निशाना बनाते हुए सामान को आटो और स्कूटी से अटल आवास में चोरी किए सामान को छिपा दिया। पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपियों की निशान देही पर चोरी के दौरान प्रयोग किये गये सामानों और ताल तोड़ने के औजार को आज जब्त कर लिया है। बताए गए मकान से पुलिस ने गायब सामान को भी बरामद कर लिया है। आरोपियों को आज बिल्हा न्यायाय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...