रविवार को फिर कोरोना का हंगामा.. जिले में फिर 252 मरीज..निगम में मिले 215 पाजीटिव..पांच की मौत

बिलासपुर— कोरोना का कहर जिला समेत निगम क्षेत्र में बरकरार है। रविवाद को एक बार फिर मरीजों का आंकड़ा 252 को पार कर दिया है। वहीं निगम क्षेत्र में कोविड संक्रमितों की संख्या दिल दहलाने वाली है। अस्पताल में जमकर भीड़ देखने को मिल रही है।

                रविवार को स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार जिले में कुल 152 से अधिक कोविड मरीज पाए गए हैं। अकेले बिलासपुर निगम क्षेत्र में कोरोना पाजीटिव की संख्या 215 से अधिक है। जिसके चलते ना केवल प्रशासन बल्कि निगम वासी की चिंता कम होने का नाम नहीं ले रही है। 

                 स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार बिलासपुर शहर के बाद रविवार को सर्वाधिक संक्रमितों की संख्या बिल्हा में 15 और कोटा में 14 पायी गयी है। इसके अलावा बोदरी नगर पंचायत में 3 मरीज पाए गए हैं।

                    नया जिला जीपीएम से दो मरीज शहर में मिले हैं। इसके अलावा तखतपुर, मस्तूरी और मुंगेली जिले के एक एक मरीजों का नाम दर्ज किया गया है

पांच की मौत

                 जानकारी के अनुसार सिम्स में रविवार को पांच लोगों की कोरोना से मौत हुई है। बताया जा रहा है कि तीन की रिपोर्ट अभी आना बाकी है। कोरोना संक्रमण से मरने वालों में एक पामगढ़ का रहने वाला है।

                  सिम्स में इलाज के दौरन चांटीडही रामयन चौक निवासी 65 साल के एक व्यक्ति की मौत कोरोना पाजीटिव से हुई है। इसके अलावा पामगढ़ निवासी 75 साल के कोरोना संक्रमिति बुजुर्ग ने भी दम तोड़ा है। जबकि तीन अन्य मरीजों की भी प्रारंभिक जांच के अनुसार कोरोना से मौत हुई है।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...