अमित जोगी की राज्यपाल से गुहार.. कहा..साथ रहती हैं ऋचा..झूठा आरोप लगाने वाले बहू को भी नहीं बख्श रहे

Editor
2 Min Read
बिलासपुर—–जनता  कांग्रेस प्रवक्ता के हवाल से अमित जोगी का प्रेस नोट प्रदेश प्रवक्ता विक्रांत तिवारी ने जारी किया है। प्रेस नोट में अमित जोगी ने बताया कि उन्हें मीडिया जानकारी मिली कि धर्मपत्नी डॉक्टर ऋचा जोगी की जाति को लेकर कुछ लोगों ने मुंगेली कलेक्टर के सामने आपत्ति पेश किया है।मामले में कलेक्टर ने बताया कि 8 अक्टूबर को मामले में जवाब देंगे।
 
                 प्रदेश जनता कांग्रेस प्रवक्ता विक्रांत तिवारी ने जानकारी दी कि जोगी ने बताया कि आपत्ती पर कलेक्टर मुंगेली ने  बोला है कि वे ऋचा से इस सम्बंध में विधिवत 8 अक्टूबर को जवाब माँगेगे। जोगी ने सप्ष्ट किया है कि सबको मालूम है ऋचा जोगी रायपुर में जोगी बंगले में साथ रहती है। बावजूद आज तक उन्हें न तो नोटिस मिला है और  न ही उनके विरुद्ध की गई किसी शिकायत की प्रतिलिपि भेजी गयी है।
 
                अमित जोगी ने आगे कहा कि उनकी जानकारी के अनुसार विधि अनुरूप मुंगेली की जिला छानबीन समिति का गठन किया गया है। क्या भूपेश सरकार मुंगेली कलेक्टर पर दबाव डालकर बिना समिति गठन, बिना नोटिस जारी और बिना शिकायत की कॉपी दिए बगैर क्या एकतरफा जज होकर कार्रवाई करेंगे। झूठा आरोप लगाने वाले अब बहू को भी नहीं बख्श रहे हैं। यह जंगल राज है! मैं राज्यपाल से  मामले में तत्काल कलेक्टर से स्पष्टीकरण माँगने की गुहार लगाता हूँ।
 

Join Our WhatsApp Group Join Now
close