इधर रिपोर्ट दर्ज..उधर पकड़ाए आरोपी .पुलिस की तत्परता..लैपटाप,मोबाइल बरामद

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—- सरकन्डा पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज होने के चन्द घंटों के अन्दर लैपटाप और मोबाइल चोर को गिरफ्तार किया है। पकडे गए दोनों आरोपियों के पास से पुलिस ने चोरी के सभी सामानों को बरामद कर लिया है। आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर जेल दाखिल कर दिया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

               सरकन्डा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राजकिशोर नगर निवासी दुष्यंत सिंह ने थाना पहुंचकर बताया कि वह गुरूनानक चौक स्थित मेडिकल दुकान रात्रि में गया था। दवाई लाने के बाद खाना और दवाई  खाकर सो गया। सुबह पता चला कि किसी ने लैपटाप और दो कीमती मोबाइल को पार कर दिया है।

                          दुष्यंत की रिपोर्ट पर पुलिस ने छानबीन शुरू की। इसी दौरान जानकारी मिली कि तोरवा मुक्तिधाम के पास रहने वाले दो युवक मोबाइल बेचने की फिराक में ग्राहक की तलाश कर रहे हैं। जानकारी मिलते ही पुलिस टीम दोनों युवक पकड़ने मौके पर गयी।

              घेराबन्दी कर पुलिस ने तोरवा निवासी छविलाल विश्वकर्मा और देवरीखुर्द अटलआवास निवासी अशोक ध्रुव को हिरासत में लिया। थाना लाने के बाद दोनों युवकों से पूछताछ की गयी। पकड़े गए दोनों युवकों ने दो मोबाइल और लैपटाप चोरी का जुर्म स्वीकार किया। पुलिस ने आरोपियों के पास से सामान बरामद कर आईपीसी की धारा 457,380 और 34 के तहत अपराध दर्ज किया। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेज दिया गया।

close