सामुहिक बलात्कार के आरोपियों को जेल..पुलिस की तेज कार्रवाई..7 दिनों में ही चालान किया गया पेश

Editor
2 Min Read

बिलासपुर—- तारबाहर पुलिस ने एक सप्ताह के भीतर नाबालिग के साथ दो बार रेप की घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को जेल भेज दिया है। पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए चारो आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में चालान भी पेश कर दिया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                   बताते चलें कि तारबाहर थाना उपस्थित होकर नाबालिग समेत उसके माता पिता ने सारी घटना की जानकारी दी। पीड़िता ने बताया कि गग्गा, रिशु और एक नाबालिंग ने 6 दिसम्बर के दो दिन पहले तारबाहर रेलवे कालोनी स्थित एक खण्डहर में सामुहिक रेप को अंजाम दिया। चौथा आरोपी ने संदीप ने वीडियो बनाया और फोटो खींचा।

                  6 दिसम्बर को गग्गा ने उसे फोन कर शिव टाकीज चौक बुलाया। और उसने विडियो वायरल करने की धमकी देकर फिर उसी खण्डहर में लाया। जहां उसका तीनों ने बलात्कार किया था। इस बार भी खण्डर में पहले से ही रिशु और नाबालिग मौजूद थे। एक बार फिर तीनों ने सामुहिक रेप किया।

                           रिपोर्ट लिखे जाने के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को विशेष अभियान चलाकर धर दबोचा। जबकि चौथा आरोपी संदीप भागने में कामयाब रहा। बाद में  उसे भी पुलिस ने पकड लिया।

             थानेदार प्रदीप आर्य ने बताया कि चारो आरोपियों को जेल भेजने के बाद। मात्र सात दिनों के अन्दर कोर्ट में चालान पेश कर दिया। इस पूरी प्रक्रिया के दौरान स्टाफ ने आरोपियों को जेल भेजने रात दिन प्रयास किया है।

             

close