राजस्व मंत्री ने कर्मचारी की मौत पर जताया दुख..संस्कार के लिए दिया आर्थिक सहयोग.कहा.परिवार से मिलुंगा

Editor
2 Min Read

बिलासपुर—- रायपुर प्रस्थान के दौरान राजस्व मंत्री अल्प समय के लिए छत्तीसगढ़ भवन पहुंचे। इस दौरान उन्होने पत्रकारों से बातचीत भी की। बातचीत के दौरान राजस्व मंत्री को जानकारी मिली कि छत्तीसगढ़ भवन में काम करने वाला एक कर्मचारी की कुछ घंटे पहले ही मौत हो गयी है। कर्मचारी को लोग बहादुर के नाम से जानते हैं। उसकी आर्थिक हालत बहुत खराब है। 

Join Our WhatsApp Group Join Now

                   जानकारी मिलते ही राजस्व मंत्री ने तत्काल छत्तीसगढ़ भवन में काम करने वाले अन्य कर्मचारियों से पूछताछ की । सहयोगी कर्मचारियों ने बताया कि बहादुर 20 साल पीडब्लूडी में दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी रहा। सुबह अटैक आने से उसकी मौत हो गयी है। बहादुर की मौत पर दुख जाहिर करते हुए राजस्व मंत्री ने कहा कि बहादुर के परिवारी की हर संभव में सहयोग किया जाएगा। इसेक बाद राजस्व मंत्री ने तत्काल बहादुर के अंतिम संस्कार के लिए सहयोगी कर्मचारी को तत्काल 10 हजार रूपए की आर्थिक मदद की।

             इस दौरान मौके पर मौजूद पत्रकारों की मांग पर राजस्व मंत्री ने कहा कि चूंकि बहादुर दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी रहा। परिवार की आर्थिक हालत भी ठीक नहीं है। बहादुर के बच्चे से मिलना चाहुंगा। साथ ही हर संभव मदद की कोशिश भी करूंगा।

close