अंग्रेजी माध्यम स्कूल के शैक्षिक पदों पर भर्ती हेतु पात्र-अपात्र सूची जारी,यहाँ देखे लिस्ट

Shri Mi
1 Min Read

सुकमा।नवीन संचालित स्वामी आत्मानदं उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम विद्यालय कोन्टा एवं छिन्दगढ़ के शैक्षिक पदों पर संविदा शिक्षकों की नियुक्ति प्राप्त आवेदनों की जांच के उपरांत पात्र एवं अपात्र अभ्यर्थियों की सूची जारी की गई है। जिला शिक्षा अधिकारी से प्राप्त जानकारी के अनुसार सहायक शिक्षक, शिक्षक, व्याख्याता, प्रधान अध्यापक प्राथमिक एवं माध्यमिक शाला, कम्प्यूटर शिक्षक, व्यायाम शिक्षक, प्रयोगशाला सहायक, ग्रंथपाल के पात्र एवं अपात्र अभ्यर्थियों की सूची सुकमा जिले के वेबसाईट www.sukma.gov.in एवं जिला शिक्षा कार्यालय सुकमा के सूचना पटल पर देखी जा सकती है। जारी सूची के संबंध में किसी प्रकार की आपत्ति होने पर 26 अगस्त 2021 को सायं 5.00 बजे तक कार्यालयीन समय पर सुकमा जिला शिक्षा कार्यालय जिला के स्थापना शाखा के लिपिक के पास प्रमाणिक दस्तावेज के साथ दावा-आपत्ति प्रस्तुत की जा सकती है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

DEO ने बताया कि निर्धारित अवधि के पश्चात प्राप्त दावा-आपत्ति तथा आवेदन के साथ संलग्न नहीं किये गये दस्तावेज के संबंध में कोई भी आवेदन स्वीकार नहीं किया जावेगा। दावा-आपत्ति के पश्चात साक्षात्कार की प्रक्रिया होगी जिसकी सूचना जिले की वेबसाइट पर प्रकाशित की जावेगी एवं अभ्यर्थी के दूरभाष पर भी दी जावेगी। आवेदक गण साक्षात्कार हेतु पूर्ण तैयारी रखें, आवेदन में दिय गये मोबाइल फोन चालू रखें एवं सुकमा जिले के वेबसाइट का अवलोकन निरंतर करते रहें।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close