हत्या मामले में दो आरोपी गिरफ्तार..भेजा गया जेल

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—-सिविल लाइन पुलिस ने चाकू मारकर हत्या मामले में दो आरोपियों को  गिरफ्तार किया है।  दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302,307,34, 25 आर्म्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।
 
              पुलिस के अनुसार तिफरा निवासी ओम प्रकाश यादवट्रांसपोर्टर का काम करता है। प्रार्थी ने  रिपोर्ट दर्ज कराया कि 26 अक्टूबर को पिकअप से जनरेटर काली ढाबा से कुंदरा पारा गया। जनरेटर उतारने के बाद भारतीय नगर आ रहा था। महाराणा प्रताप चौक पर गाड़ी रोककर ड्राइवर संजू यादव कर्मचारी तबरेज खान ,राहुल गोस्वामी को बुलाने गया। मिनी बस्ती सुलभ के पास मोटरसाइकिल खड़ी कर ड्राइवर और कर्मचारी को घर चलने के लिए बोला। ठीक उसी समय मोटरसाइकिल पर एक लड़का बैठा था। उठने के लिए बोला तो..लड़का मोटरसाइकिल से उठा और अपने साथी अजय उर्फ अज्जू खांडे को बुला लिया। अज्जू ने मोटरसाइकिल से चाबी निकाल लिया। चाबी क्यों निकाला पूछने पर अजय मां बहन की गाली देना लगा। 
 
       इसी दौरान तवरेज खान चाबी लेने के लिए उसके पास गया। अज्जू उर्फ अजय खांडे ने चाकू हमला कर दिया। जिससे तबरेज के पेट में चोट लगी है। चाकू मारने वाले का साथी चीकू ने हाथ मुक्का से मारना शुरू कर दिया। मैं और संजू बीच बचाव करने गए तो आरोपी अजय ने उस के सिर पर चाकू से हमला किया। जिससे बाई आंख के साथ हाथ में चोट लगी है।
 
             सिविल लाइन पुलिस ने शिकायत को गंभीरता से लिया। घायल तवरेज को तत्काल सिम्स में भर्ती कराया गया। लेकिन उसने इलाज क दौरान दम तोड़ दिया। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय के हवाले किया गया। 
TAGGED:
close