थाना प्रभारियों को सख्त निर्देश..बढाएं गश्त.पुलिस कप्तान ने कहा..धान खरीदी केन्द्रों पर भी रखें नज़र

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर— पुलिस कप्तान पारूल माथुर ने ग्रामीण थाना प्रभारीयो की समीक्षा बैठक को संबोधित किया। इस दौरान वरिष्ठ पुलिस कप्तान ने सभी थाना प्रभारियों को  थाना क्षेत्र के संबंध में विस्तार से कामकाज को लेकर संवाद किया। पुलिस कप्तान जिले के सीमावर्ती थाना समेत अन्य जिलों से लगने वाले थानों को लेकर विस्तार से बातचीत की है। 
 
             वरिष्ठ पुलिस कप्तान ने थानों में अपराधों की पेंडेंसी और निराकरण को लेकर थाना प्रभारियों की समीक्षा बैठक को संबोधित किया। पारूल माथुर ने थाना  स्टाफ के साथ ही  रखरखाव को लेकर दिशा निर्देश दिया। उन्होने महिला संबंधित अपराधों का तत्काल निराकरण किए जाने पर जोर दिया।  
 
               पारूल माथुर ने शहरी समेत सभी ग्रामीण क्षेत्र के थानेदारों को नियमित गश्त करने पर जोर दिया। छोटी बड़ी चोरियां रोकने, जुआ ,सट्टा, शराब समेत कबाड़ और अन्य अवैध गतिविधियों पर तत्काल कार्यवाई का निर्देश दिाय।
 
               बैठक में उपस्थित सभी थाना प्रभारियों को बताया कि अपने अपने क्षेत्रों के धान खरीदी केंद्रों पर निरीक्षण करें। किसी भी प्रकार की समस्या ना हो सुनिश्चित करें।
 
                    बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रोहित कुमार झा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आईयूसीएडब्लू गरिमा द्विवेदी समेत सभी ग्रामीण क्षेत्रों के थाना प्रभारी मौजूद थे।
close