दुकानदार को लाठी डंडों से पीटा..चाकू से किया हमला..पुलिस की कार्रवाई में सभी की गिरफ्तारी

Editor
2 Min Read
सिरगिट्टी—सिरगिट्टी पुलिस ने हत्या के प्रयास, लूट मामले में रिपोर्ट दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस नेआरोपी के कब्जे से घटना में उपयोग किए गए लाठी, डंडा,चाकू और  लूट की रकम नगद जब्त किया है। पकड़े गए आरोपियों का नाम सुमेंद्र उर्फ सोमी पाल और आकाश उर्फ छोटू ध्रुव है। दोनो आरोपी गणेश नगर नयापारा के रहने वाले हैं।इसके अलावा एक नाबालिग को भी गिरफ्तार किया गया है।
          
                 सिरगिट्टी थानेदार फैजूल शाह होदा ने बताया कि प्रार्थी धूमा गांव निवासी रोहित पटेल रिपोर्ट दर्ज कराया। प्रार्थी ने बताया कि 29 जनवरी की शाम किराना दुकान में सोमेंद्र पाल उर्फ सोमी और  अन्य साथी मिक्चर, गुटका खरीदें । बिना पैसा दिए जाने लगे । जब उसने  पैसा मांगा तो सभी ने गाली गलौच करना शुरू कर दिया। विरोध करने पर मिलकर मारा पीटा।
 
               इसी बीच उसके पिता धरमलाल पटेल , मां फेकन भाई पटेल ,भाई अश्वनी पटेल ,भतीजा सूरज पटेल और सुधीर पटेल ने  बीच बचाव किया। आरोपियों ने उन्हें भी लाठी-डंडे से मारना शुरू कर दिया। मारपीट के दौरान भतीजा सुरेश पटेल के पेट में चाकू से वार किया गया। दुकान के गल्ले में रखे बिक्री रकम लेकर आरोपी फरार हो गए।
 
      फैजूल शाह ने बताया कि मामले को गंभीरता से घटनाक्रम के बारे में तत्काल अधिकारियों को अऴगत कराया गया। थाना स्तर पर टीम का गठन कर आरोपियों को हिरासत में लिया गया। आरोपियों के कब्जे से घटना में उपयोग किए गए लाठी डंडा ,चाकू, लूट, नगद जब्त किया गया। अग्रिम वैधानिक कार्यवाही बाद आरोपियों को न्यायिक रिमांड  पर भेजा गया है। 

Join Our WhatsApp Group Join Now
close