9 टन से अधिक चोरी का कोयला बरामद..साढ़े 6 की सम्पत्ति जब्त..ड्रायवर ने बताया चोरों का नाम

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—रतनपुर पुलिस ने चोरी का 9 टन से अधिक स्टीम कोयला समेत माजदा को जब्त किया है।बरामद कोयला और माजदा की कीमत करीब साढ़े 6 लाख रूपयों से अधिक है। आरोपी ड्रायवर को न्यायिक रिमाण्ड पर जेल दाखिल कराया गया है।
 
                        रतनपुर पुलिस को जानकारी मिली कि नवापारा निवासी चन्द्रकान्त सिंह गोंड़ माजदा मिनी ट्रक कमांक सीजी 28 सी 0131 से 9 टन से अधिक चोरी का कोयला कोरबा से परिवहन कर बिलासपुर की तरफ आ रहा है। कोयला की कीमत करीब 63000 रूपयों से अधिक है।
 
 
                थाना प्रभारी निरीक्षक हरविन्दर सिंह टीम के साथ बेलतरा पहुंचे। जॉगेन्द्र कश्यप के बन्द कोल डिपो के बाहर माजदा को खड़ा देखा गया। पुलिस ने ड्रायवर चन्द्रकान्त से गाड़ी में लोड कोयले के सबंध में पूछताछ की गयी। दस्तावेज नहीं दिखाए जाने और कड़ाई से पूछताछ के बाद कोयला से भरे वाहन को जब्त किया गया।
               
                    पूछताछ के दौरान आरोपी ड्रायवर ने बताया कि वह कोयला परिवहन का काम रोहित, अजय  के लिये करता है। इसके बाद पुलिस ने 9 टन स्टीम कोयला कीमत करीब 63000 रूपये और माजदा वाहन क्रमांक सीजी 28 सी 0131 कीमत करीब 600000 को बरामद किया। आरोपी ट्रक ड्रायवर को गिरफतार कर रिमाण्ड में भेजा गया।0
close