CM भूपेश ने सिंगर KK को दी श्रद्धांजलि,कहा-रूहानी आवाज़ के मालिक केके को हमेशा याद रखेंगे

Shri Mi
1 Min Read

दिल्ली।कोलकाता में एक कार्यक्रम में बीमार होने के बाद गायक केके का मंगलवार की रात में निधन हो गया. अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि कोलकाता में एक कार्यक्रम में प्रस्तुति देने के दौरान केके बीमार पड़ गए और उन्हें सीएमआरआई अस्पताल ले जाया गया. वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. बताया जाता है कि केके कोलकाता के नजरूल मंच पर गुरुदास कॉलेज के फेस्टिवल में प्रस्तुति दे रहे थे. इसी दौरान उनकी तबियत बिगड़ गई.

Join Our WhatsApp Group Join Now

केके का कोलकाता के विवेकानंद कॉलेज में कार्यक्रम था. उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी थी. अभिनेता अक्षय कुमार, सिंगर अरमान मलिक, अभिनेत्री सोनल चौहान और मुनमुन दत्ता समेत कई हस्तियों ने केके के निधन पर दुख जताया है. अरमान ने कहा कि हम विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि केके सर नहीं रहे. 

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी केके के निधन पर शोक व्यक्त किया है। श्री बघेल ने tweet के माध्यम से लिखा कि केके का छत्तीसगढ़ से अलग किस्म का लगाव था। कुछ दिन पहले बार है पूर्व आए थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close