धनसरा में जोगी ने लगाई ग्राम आवाज

AMIT JOGIरायपुर— जनता के तथाकथित सात  मांगों के साथ  लेकर साथ ग्राम आवाज़ अभियान का काफिला आज मरवाही विधायक अमित जोगी के साथ राजनांदगांव पहुचा। जोगी ने सरकार पर दबाव बनाने के लिए राजनांदगांव लोकसभा दौरे की शुरुआत मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र ग्राम पंचायत धामनसरा से की। आसपास के गाँवों से भारी संख्या में जुटे ग्रामीणों के बीच अमित जोगी ने ग्रामीणों को “ग्राम आवाज़” अभियान के विषय में जानकारी दी।  पंचायत प्रतिनिधियों ने ग्राम सभा बुलाकर ग्रामवासियों के सामने ग्राम आवाज़” प्रस्ताव की सभी 7 मांगों को सर्वसम्मति से पारित किया।

                  इस अवसर पर अमित जोगी ने ग्रामीणों एवं पंचायत प्रतिनिधियों का आभार प्रकट किया। जोगी ने कहा कि जब मुख्यमंत्री अपने क्षेत्र के ग्रामीणों का हित नहीं सोच रहे हैं तो उनसे राज्य के बाकी क्षेत्रों के लिए किसी प्रकार की आशा रखना व्यर्थ है। इस सरकार को भला इससे बड़ी चुनौती और क्या मिल सकती है कि मुख्यमंत्री क्षेत्र में ग्राम पंचायतों ने ही सरकार के झूठे वादे और निति-नियत के खिलाफ प्रस्ताव पारित कर किया है।

                          ग्राम आवाज़ अभियान को लेकर अमित जोगी ने कहा कि बूँद बूँद से घड़ा भरता है। हम जिले के पचास पंचायतों की ग्राम सभाओं में 7 मांगों वाली प्रस्ताव पारित करेंगे। कल पांच सौ ग्राम पंचायतों में करेंगे और परसों पांच हज़ार पंचायत में। ग्रामसभा से उठे ग्राम आवाज़ की संवैधानिक ताकत को विधानसभा देखेगी।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...