Disha Patani के Hot अवतार ने इंटरनेट पर लगाई आग, मिनटों में वायरल हुई सिजलिंग Photo

Shri Mi
2 Min Read

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में वो एक बार फिर से कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में आ गई हैं. दिशा ने अपने सोशल अकाउंट पर एक बेहद बोल्ड तस्वीर (Disha Patani Hot Photo) शेयर की है. इस तस्वीर में दिशा अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. वहीं, दिशा के इस सिजलिंग लुक पर उनके फैंस फिदा होते दिखाई दे रहे हैं.

Join Our WhatsApp Group Join Now

पाटनी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वो ब्लैक रंग की स्पोर्ट्स ब्रा में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में वो अपनी टोंड बॉडी जमकर फ्लॉन्ट करती दिखा रही हैं. इस तस्वीर में उनके एब्स दिख रहे हैं, उन्होंने अपने बालों को खुला रखा हुआ है और न्यूड मेकअप में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस तस्वीर में दिशा कैमरे के सामने सिजलिंग अंदाज में पोज देती दिखाई दे रही हैं. उन्होंने अपना ये फोटोशूट किसी काउच पर करवाया है.

दिशा ने इस तस्वीर के साथ कुछ लिखा तो नहीं है बल्कि एक इमोजी शेयर किया है. वहीं, उनका ये अंदाज फैंस को दीवाना बना रहा है. यही वजह है कि ये फोटो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है. दिशा की तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा- ‘आपने तो आग लगा दी’. अन्य यूदर ने लिखा- ‘बिजलियां गिराने के लिए आपकी ये तस्वीर काफी है’. फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज ने भी दिशा के पोस्ट पर कमेंट्स के जरिए उनकी तारीफों के पुल बांधे हैं. दिशा की हॉट फोटो पर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने लाइक किया है.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close