जिला पंचायत सदस्यों का तेवर बरकरार

jila panchayatबिलासपुर– जिला पंचायत का झगड़ा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। बड़े नेताओं के डांट फटकार के बाद भी बागी नेताओं के तेवर अब भी बरकरार हैं। कुछ सदस्यों ने बताया कि पंचायत पार्टी के समर्थन से नहीं सदस्यों से चलती है। दीपक साहू को बदलने के अलावा हमारे पास कोई रास्ता नहीं है। भाजपा नेता चांहें तो नए चेहरे को अध्यक्ष बना दें लेकिन दीपक साहू को दुबारा बर्दास्त नहीं किया जाएगा।

                           एक दिन पहले भाजपा आला नेताओं के समझाने के बाद भी जिला पंचायत के बागी सदस्यों के तेवर अभी भी बरकरार है। बागी सदस्यों ने बताया कि अविश्वास प्रस्ताव का समर्थन कर दीपक को हटाकर ही रखेंगे।

                                                     मालूम हो कि जिला पंचायत के 18 सदस्यों ने दीपक साहू के खिलाफ संभागायुक्त निहारिका बारीक पत्र लिखकर अविश्वास प्रस्ताव लाने को कहा है।  जिला पंचायत की राजनीति में उठे बवाल को भाजपा नेताओं ने दबाने का भरसक प्रयास किया। लेकिन सदस्य नरम होने को तैयार नहीं है।  एक दिन पहले बंद कमरे में बागी सदस्यों ने दीपक साहू और समीरा पैकरा के खिलाफ आला भाजपा नेताओं के सामने जमकर गुस्सा उतारा। सदस्यों के तेवर देखने के बाद मंत्री और सांसद सकते में आ गए। धरमलाल कौशिक, स्थानीय मंत्री अमर अग्रवाल,सांसद लखनलाल साहू के सामने नाराज सदस्यों ने ऊंची आवाज में कहा कि दीपक साहू को वे लोग किसी भी सूरत में बर्दास्त नहीं करेंगे।

                                         मंत्री अमर अग्रवाल ने ऊंची आवाज में बात करने वाले सदस्यों को जमकर फटकारा।  अमर ने कहा कि बातो को रखने का तरीका होता है। दबाव की राजनीति और नेतागिरी नहीं चलेगी। वे लोग ग्रामीण क्षेत्रों के  विकास के लिए राज्य और केन्द्र शासन की योजनाओं को जन जन तक पहुंचाएं। अमर ने  अध्यक्ष और उपाध्यक्ष को फटकारते हुए समन्वय बनाकर चलने की नसीहत दी।

                     जिला पंचायत सदस्य ज्वाला प्रसाद सूर्यवंशी ने बताया कि अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के खिलाफ मतदान होगा। माखन पटेल ने बताया कि सोंमवार को अविश्वास प्रस्ताव को लेकर साथियों के साथ चर्चा होगी।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...