नाबालिग से दुष्कर्म..हिरासत में आरोपी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

sirgiti psबिलासपुर—सिरगिट्टी क्षेत्र के फ्लाई एश ब्रिक्स भट्ठे में काम करने वाली नाबालिग के साथ साथ में ही काम करने वाले एक युवक ने एक दिन पहले दुष्कर्म किया है। युवती ने घटना की जानकारी अपने साथी को दी। दोनो ने थाने पहुचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई। नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक को कलमीटार स्थित एक फार्म हाउस से हिरासत में ले लिया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                  जानकारी के अनुसार सिरगिट्टी स्थित ईंट भट्ठे में काम करने वाली एक नाबालिग ने साथी युवक के साथ थाने पहुचकर शिकायत दर्ज कराई की ईंट भट्ठे में काम करने वाले एक युवक ने उसे हवस का शिकार बनाया है। युवक कलमीटार का रहने वाला है। युवक ने जबरदस्ती अपने कमरे में बुलाकर दुष्कर्म किया। स्थिति में सुधार होने बाद रात्रि करीब आठ बजे अपने साथी के पास पहुची…घटना की जानकारी दी।

         दोनों ने सिरगिट्टी थाना पहुंचकर मामले की शिकायत की। इस बीच आरोपी युवक फरार हो गया। पीड़ित नाबालिग और उसका साथी लोरमी के रहने वाले हैं। दोनों के आगे पीछे कोई नहीं है। दोनो एक साथ कमाई कर अपना पेट भरते हैं। मामले की गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने फरार युवक को कलमीटार स्थित एक फार्म हाउस हिरासत में लिया। युवक का पिता कलमीटार फार्म हाउस में नौकरी करता है।

                              पुलिस के अनुसार युवती के साथ हुए दु्ष्कर्म के चश्मदीद को गवाह बनाया गया है। आरोपी को न्यायालय भेज दिया गया है।

close