कलेक्टर ने किया मेंटल हॉस्पिटल मे पौधारोपण

Shri Mi
1 Min Read

9797e881-05ed-4319-8051-0b9b3293e49dबिलासपुर। राज्य मानसिक चिकित्सालय सेंदरी में सोमवार को बिलासपुर वनमण्डल द्वारा वन महोत्सव का आयोजन किया गया। जिसमें कलेक्टर अन्बलगन पी. भी शामिल हुए और उन्होंने चिकित्सालय परिसर में वृक्षारोपण किया।मुख्य वन संरक्षक आनंद बाबू, डीएफओ बिलासपुर अमिताभ बाजपेयी इस अवसर पर विशेष रूप से उपस्थित थे।  मानसिक चिकित्सालय परिसर में खाली पडे़ दो एकड़ जमीन में लगभग 200 विभिन्न प्रजातियों गुलमोहर, जामुन, आम, नीम, बरगद, पीपल आदि के पौधे रोपे गए।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                          चिकित्सालय में भर्ती मरीजों ने भी वृक्षारोपण कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। वहीं कलेक्टर ने कहा कि पौधे लगाने के साथ-साथ उनकी सुरक्षा पर भी ध्यान दिया जाये। हर पौधा जीवित रहकर पेड़ बने, यह चिकित्सालय के स्टाॅफ की जवाबदारी है। इस अवसर पर मानसिक चिकित्सालय के अधीक्षक डाॅ. बी.आर. नंदा, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ. सूर्यप्रकाश सक्सेना, डाॅ. होतचंदानी सहित अस्पताल के अन्य चिकित्सक, नर्सेस एवं स्टाॅफ उपस्थित थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close