महिला को जान से मारने की धमकी…25 लीटर के साथ पकड़ाया डीजल चोर…दोनो को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया

Editor
3 Min Read
बिलासपुर—- घर घुसकर मारपीट के साथ जान से मारने की धमकी देने के आरोपी को तोरवा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी का नाम चेतन नाग है। आरोपी अटल आवास देवरीखुर्द का रहने वाला है। इसके अलावा तोरवा पुलिस ने डीजल चोरी करने के आरोपी को भी धर दबोचा है। आरोपी के पास से 25 लीटर से अधिक डीजल भी बरामद हुआ है। आरोपी मोहम्मद अफजल महमंद लालखदान का निवासी है। न्यायिक रिमाण्ड पर जेल दाखिल कराया गया है।
घर घुसकर जान से मारने की धमकी
तोरवा पुलिस ने घर घुसकर गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी देने के आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पुलिस लगातार तलाश कर रही थी। मामले में पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कराया था। पीड़िता के नुसार अटल आवास निवासी चेतन नाग और उसके साथी घर घुसकर गाली गलौच  और मारपीट किया। साथ ही जान से मारने की धमकी भी
पीडिता के अनुसार आरोपियों ने एलईडी टीवी और कुर्सी को क्षतिग्रस्त किया। मामले में आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 452, 294, 506, 323, 427, 34 के तहत अपराध दर्ज किया गया। अभियान के दौरान जानकारी मिली कि अपराध दर्ज होने के बाद आरोपी फरार चल रहा है। धरपकड़ के दौरान मुखबीर की जानकारी पर थाना प्रभारी तोरवा सुनील तिर्की की अगुवाई में आरोपी को धर दबोचा गया। गिरफतार कर न्यायालय के हवाले किया गया है।
चोरी का डीजल समेत आरोपी गिरफ्तार
तोरवा थानेदार सुनील तिर्की ने बताया कि डीजल चोरी के आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। मुखबीर ने बताया कि महमंद बाईपास रोड के पास लालखदान निवासी मोहम्मद अफजल आने जाने वाले वाहनो का डीजल चोरी करता है। चोरी का डीजल अपने दुकान में बिकी के लिए रखा है। सूचना पर तत्काल आरोपी मोहम्मद अफजल को घेराबंदी कर पकड़ा गया। कब्जे से 25 लीटर चोरी का डीजल भी बरामद हुआ। आरोपी के खिलाफ 41 (1-4), आईपीसी 379 के तहत कार्यवाही की गयी है। आरोपी को गिरफतार कर न्यायालय में पेश किया गया है।
close