CG News-भेंट मुलाकात में CM ने जिनके घर खाना खाया,उन्हें CM HOUSE में खाने पर बुलाया..और कही यह बात

Shri Mi
1 Min Read

CG News/रायपुर।इतवार को मुख्यमंत्री निवास में रात्रि भोज का आयोजन किया गया।रायपुर संभाग में भेंट मुलाकात के दौरान जिन विधानसभाओं में ग्रामीण परिवारों के साथ मुख्यमंत्री ने भोजन किया था , उन्हें इतवार को रात्रि भोज के लिए आमंत्रित किया गया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

कार्यक्रम के दौरान सीएम हाउस में सभी का स्वागत किया गया।इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि अब तक 87 विधानसभा में भेंट मुलाकात कर चूका हूँ। आप सभी ने मुझे खाने पर बुलाया था। आप सभी ने इतने सारे व्यंजन खिलाए।अलग-अलग तरह की भाजी खिलाई। आपमें आपस में भाईचारा मैंने देखा।

श्री बघेल ने आगे कहा कि सबसे खास बात मुझे यह लगी कि किसानों के जीवन में सुंदर बदलाव आया है। किसान आर्थिक रूप से मजबूत हुए हैं।

यह सब देखकर मुझे बहुत अच्छा लगा कि हमारी किसान हितैषी नीतियों का अच्छा जमीनी असर दिख रहा है।मुख्यमंत्री ने सभी को आग्रह कर बिठाया। खुद सबके पास पहुंचे। पिछली मुलाकात की बातें साझा की। साथ ही परिवारजनों के बारे में चर्चा की। बता दे कि संबंधित गांव के सरपंच और क्षेत्र के विधायक भी रात्रिभोज में मौजूद थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close