बलात्कार का फरार आरोपी यहां पकड़ाया…ट्रेनिंग करने आई थी पीड़िता…तीन साल तक किया जबरदस्ती..और पुलिस ने इसे भी धर दबोचा

Editor
2 Min Read
बिलासपुर—-सीपत पुलिस ने दो अलग अलग मामले में बलात्कार और चोरी की मोटरसायकल खपाने का प्रयास करते आरोपियों को पकड़ा है। दोनो ही मामले में आरोपियों के खिलाफ अलग अलग धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया। पूछताछ के बाद आरोपियों को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।
बलात्कार का आरोपी पकड़ाया।
सीपत पुलिस के अनुसार साल 2019 जून में बिलासपुर स्थित मंगला चौक के पास नर्सिंग सीखने और फार्म भरने पीड़िता गयी । इसी दौरान बिटकुला निवासी शशिकांत पाटनवार से पीडिता की जान पहचान हुई। दोनों के बीच मोबाइल नम्बर का आदान प्रदान हुआ। दोनों के बीच बातचीत शादी तक पहुंच गयी।
 पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराया कि आरोपी ने शादी का झांसा देकर  2019 से 2022 तक लगातार और अलग अलग जगहो पर शारीरिक सम्बन्ध बनाया। और फिर शादी से भी इंकार कर दिया। 
मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस कप्तान के निर्देश पर पुलिस टीम आरोपी की पतासाजी को अंजाम दिया। इसी दौरान जानकारी मिली कि आरोपी फरार है। 15 जून 2023 को आरोपी को बिलासपुर से पकडा गया है। अपराध दर्ज करने के बाद आरोपी को न्यायालय के हवाले कर दिया गया है। 
चोरी की मोटरसायक के साथ पकड़ाया आरोपी
पुलिस को मुखबीर से जानकारी मिली कि एक युवक चोरी की मोटरसाइकिल बेचने के फिराक में घूम रहा है। जानकारी के बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए नवाडीह चौक सीपत के पास घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ा गया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना नाम चंद्रशेखर उर्फ चंदू कांगो बताया और अपराध भी कबूल किया। आरोपी के खिलाफ धारा 41 (1-4) और 379 का अपराध दर्ज किया गया। गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।
close