भारी मात्रा में प्रतिबंधित दवाई का जखीरा बरामद…आरोपी को संयुक्त टीम ने किया गिरफ्तार…आरोपी ने और क्या बताया..पढ़ें खबर

Editor
2 Min Read
बिलासपुर—तारबाहर पुलिस और एसीसीयू की संयुक्त टीम ने नशाखोरों के खिलाफ अभियान छेड़ते हुए बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। संयुक्त पुलिस टीम ने 52 नग से अधिक प्रतिबंधित कोड़िन सिरप बरामद किया है। विनोवा नगर निवासी सनी  कश्यप को एनडीपीएए एक्ट के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय के हवाले किया है। 
मुखबीर की सूचना पर तारबाहर पुलिस और एसीसीयू की संयक्त टीम ने
पुलिस अधीक्षक बिलासपुर श्री संतोष सिंह के निर्देश अनुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) श्री राजेंद्र जायसवाल एवं नगर पुलिस अधीक्षक सिविल लाइन श्री संदीप कुमार पटेल के मार्गदर्शन में अवैध नशा के विरुद्ध कार्यवाही की जा रही है।
विनोबा नगर नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। पुलिस को जानकारी मिली कि एक व्यक्ति नशे का जखीरा के लिए ग्राहकों की तलाश कर रहा है। जानकारी मिलते ही पुलिस टीम ने विनोवानगर पहुंचकर संदिग्ध को अपने नियंत्रण में लिया। 
तारबाहर थानेदार मनोज नायक ने बताया कि संदिग्ध से पूछताछ के दौरान भारी मात्रा में प्रतिबंधित दवाईयों का जखीरा बरामद किया। नायक ने जानकारी दिया कि आरोपी के पास से कुल 52 नग से अधिक  Chlopheniramine Maleate & Codeine बरामद हुआ। आरोपी को एनडीपीएस एक्ट 21,22 (बी) के तहत गिरफ्तार किया गया है।
कार्यवाही में थाना प्रभारी तारबाहर निरीक्षक मनोज नायक, ACCU प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र वैष्णव, ASI भरत चंद्रवंशी, आरक्षक अजय सिंह, अमित सिंह, कृष्णा कौशिक, प्रफुल्ल लाल ACCU से प्रधान आरक्षक बलबीर सिंह, आरक्षक तरुण केसरवानी, आरक्षक सरफराज खान आदि टीम में शामिल रहे।
close