केवल के संदिग्ध चोर गिरफ्तार

Editor
2 Min Read

AIR TEL

Join Our WhatsApp Group Join Now

बिलासपुरृृृ–सिटी कोतवाली पुलिस ने भारतीय एयर टेल कम्पनी इंचार्ज की शिकायत पर केवल से छेड़छाड़ करने वाले दो युवकों को मनोहर हॉटल से गिरफ्तार किया है। इंचार्ज को शक है कि प्रतिस्पर्धा के चलते यह दोनों युवक केवल की चोरी कर ले जाने के फिराक में थे।

एअर टेल भारतीय के एरिया इंचार्ज के मोबाइल पर टावर से लूज सिग्नल अलार्म इंडिकेट होते ही पता चला कि कोई व्यक्ति शनिचरी क्षेत्र में लगे टॉवर के साथ छेड़छाड़ कर रहा है। मोबाइल से लोकेशन का पता लगते ही एरिया इंचार्ज अपने सहयोगियों के साथ कतियापारा स्थित मनोहर लॉज के पास पहुंचा। उसने देखा कि लॉज के उपर लगे टॉवर पर दो युवक चढ़कर केबल के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं। एरिया इंचार्ज ने इसका कारण पूछा तो दोनों युवकों ने इसका कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया।

                          एयर टेल इंचार्ज  ने इसकी सूचना सिटी कोतवाली थाने को दी। जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने दोनों युवकों से पूछताछ की। उन्होंने बताया कि वे लोग रैको कम्पनी के लिए काम करते हैं। कम्पनी के निर्देश पर ही वह रिलायंस के टॉवर में कनेक्शन करने आए थे। पूछताछ के दौरान पता चला कि दोनों में से एक युवक का नाम जितेन्द्र सिंह जो भोपाल का रहने वाला है। दूसरे युवक का नाम छोटू  सक्ति का रहने वाला है। जितेन्द्र सिहं ने बताया कि वह रिलायंस कम्यूनिकेशन एरिया इंचार्ज के निर्देश पर इंस्टालेशन करने शहर बिलासपुर आया है। वह कम्पनी का स्थायी कर्मचारी नहीं है। इसलिए उसके पास कम्पनी संबधित किसी प्रकार का दस्तावेज भी नहीं है।

मामले में पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

close