एसईसीएल से हाफमैराथन कार्यक्रम में 15 लाख का चेक

Editor
2 Min Read

rpr_half_mबिलासपुर— रायपुर में नामचीन एथलिट और लोगों के उत्साह के बीच अंतर्राष्ट्रीय हाफ मैराथन दौड का शानदार अंदाज में आयोजन किया गया। दौड़ में सामान्य धावकों के अलावा महिला,बच्चे,दिव्यांग ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया। हाफ मैराथन को केन्द्रीय मंत्री विजय गोयल और मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने हरी झण्डी दिखाकर प्रारंभ किया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                खेल एवं युवा कल्याण विभाग के हाफ मैराथन दौड़ के पहले सभी धावकों को टी शर्ट का निशुल्क वितरण किया गया। कार्यक्रम में राज्य शासन के मंत्री,आलाधिकारी समेत खेल जगत से जुड़े़ लोगों ने शिरकत किया।

                      एसईसीएल ने आयोजन में अपनी सहभागिता का निर्वहन करते हुए 15 लाख का चेक दिया।  कार्यक्रम में कल्याण विभाग के अध्यक्ष असित कुमार पाढ़ी ने एसईसीएल का प्रतिनिधित्व किया। पाढी ने बताया कि हाफ मैराथन का आयोजन उत्साह और उमंग भरने वाला था। आरंभ से लेकर अंतिम तक सभी लोगों ने व्यवस्था और कार्यक्रम की जमकर तारीफ की है। इस दौरान किसी को कहीं भी परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ा है।

                                    पाढ़ी के अनुसार दौड़ का आयोजन सुबह खुशनुमा महौल में हुआ। दौड़ का समापन भी यादगार था। इस दौरान खिलाड़ियों और आम लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। पाढ़ी ने बताया कि इस प्रकार के आयोजन में एसईसीएल की भूमिका आने वाले समय़ में भी सर्वोपरि रहेगी।

close