आरक्षक की मोटरसायकल जलकर खाक..आरोपी की तलाश

IMG-20170617-WA0004 बिलासपुर—बीती रात सिविल लाइन आरक्षक की गाड़ी को उपद्रवियों ने घर के सामने ही जला दिया। आगजनी ने बहुत पहले मोटरसायकल जलाने की वारदात को ताजा कर दिया। पुलिस ने आरक्षक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

                       जानकारी के अनुसार ईदगाह चौक के पास पुलिस क्वार्टर के सामने अज्ञात आरोपियों ने दो मोटर सायकल को आग के हवाले कर दिया। मोटर सायकल दीपक वैष्णव की थी। वैष्णव की शिकायत पर सिविल लाइन थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है।

                 दीपक ने बताया कि रात्रि करीब एक बजे उसका बेटा सुमित बाथरूम के लिए उठा। उसी दौरान देखा कि घर के बाहर रखी मोटरसायकल में आग लगी है। आनन फानन में बाहर आया तो कुछ लोगों को भागते हुए देखा। अंधेरा होने के कारण किसी को पहचान नहीं सका।

                                दीपक वैष्णव के अनुसार इससे पहले भी उनके परिवार की गाड़ियों को जलाया गया है। असामाजिक तत्वों ने भाई रोहित वैष्णव की गाड़ी को भी आग के हवाले कर चुके हैं।  उन्हें अभी तक नहीं पकड़ा जा सका है। दीपक ने बताया कि ऐसा लगता है कि कोई जानबूझकर परिवार को तंग कर रहा है।

       दीपक के अनुसार यदि रात्रि को उठा नहीं होता तो असामाजिक तत्व बाहर खड़ी अन्य दूसरी गाडियों को भी आग के हवाले कर देते। जबकि मेरी गाड़ी के पास एक बुलेट भी खड़ी थी। बाल-बाल बच गयी।

                      दीपक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को तलाशने का आश्वासन दिया है।

 

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...