साय ने कहा अंतिम विजय हमारी होगी…कोई क्या बिगाड़ेगा…पत्रकार पता लगाए…हमारे रक्षक राम हैं…

बिलासपुर— राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग के अध्यक्ष नन्दकुमार साय ने कहा कि अंतिम विजय हमारी होगी…क्योंकि रक्षक राम हैं। कोई कोशिश कितनी भी कर ले…भगवान हमारे साथ है। राय ने ऐसा जवाब दिल्ली में गिरफ्तार ड्रायवर के सवाल पर बिलासपुर के छत्तीसगढ़ भवन में पत्रकारों को दी है। साय ने बताया कि आज जोगी की जाति मामले में संतकुमार नेताम की सुनवाई हुई है। दो एक दिन बाद हम भी मैदान में उतरेंगे।

                      अनुसूचित जनजाति आयोग के राष्ट्रीय अध्यक्ष नन्दकुमार साय ने कहा कि जोगी जाति मामले में आज संतकुमार नेताम की सुनवाई हुई है। दो एक दिन बाद हम भी मैदान में होंगे। संभावना है कि नेताम की सुनवाई दो एक दिन तक चलेगी। साय ने दिल्ली में अनूचित जनजाति आयोग के ड्रायवर की गिरफ्तारी के सवाल से बचते नजर आए। उन्होने कहा कि राजनीतिक जीवन में इस प्रकार की बातें होती रहती हैं। उन्होने सुरक्षा के सवाल पर कहा कि यह काम शासन प्रशासन का है। इस पर मुझे कुछ नहीं बोलना है।

                               अपनी सुरक्षा और ड्रायवर की गिरफ्तारी पर नन्दकुमार साय ने चौपाई में जवाब दिया। उन्होने कहा कि “अंतिम विजय हमारी होगी..कोशिश यह परिणाम है। उसका कोई क्या करेगा…जिसके रक्षक राम हैं। साय ने इशारो हीं इशारों में बहुत कुछ कह दिया। क्या कोई जाना पहचाना आदमी है जिसने ड्रायवर को आपके खिलाफ सुपारी दी थी। साय ने बताया कि इसका पता लगाना आप लोगों का काम है। फिलहाल मैने भी ऐसा ही कुछ पढ़ा है  कि ड्रायवर को गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल मेरे पास विस्तार से जानकारी नहीं है।

            मालूम हो कि दिल्ली में राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग के ड्रायवर को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि आयोग्य के सदस्य या किसी ने अध्यक्ष के खिलाफ मारने की साजिश की है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...