NSG जवान ने दिया भाजपा सासंद को धक्का…जोगी कांग्रेस की प्रतिक्रिया…छत्तीसगढ़िया का फिर हुआ अपमान

रायपुर— सोमवार को आनंद समाज वाचनालय लोकार्पण के मुख्यमंत्री के एनएसजी कमाण्डों का सासंद रमेश बैस के साथ  धक्का मुक्की को जनता कांग्रेस नेताओं ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। जनता कांग्रेस प्रवक्ता सुब्रत डे ने बताया कि मुख्यमंत्री का सुरक्षा दस्ता मुख्यमंत्री के निर्देश चलता है। वीआईपी के सुरक्षा में तैनात दस्ता को एहसास रहता है कि  वीआईपी. किस व्यक्ति को कितना महत्व देते हैं। उसके अनुसार ही व्यक्ति से व्यवहार किया जाता है। बावजूद इसके वरिष्ठ सासंद और पूर्व केन्द्रीय मंत्री के साथ साथ दुर्व्यवहार शर्मिन्दा करने वाला है।
                            जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने सांसद रमेश बैस के साथ एनएसजी जवान के धक्का दिए जाने पर शर्मनाक बताया है। सुब्रत डे ने बताया कि रमेश बैस प्रदेश के पिछले वर्ग और छत्तीसगढ़िया समाज के बड़े नेता  है। मुख्यमंत्री के सुरक्षा दस्ते ने उन्हें धक्का मारकर किनारे करने की साजिश की है। धक्का मुक्की से स्पष्ट संदेश दिया गया है कि जो भी बराबर चलने की कोशिश करेगा उन्हे किनारे लगा दिया जायेगा।
                     जनता कांग्रेस छत्तीसगढ प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जानता को मालूम है कि पूर्व केन्द्रीय मंत्री केन्द्र की सरकार में स्थान नहीं दिया गया। रमेश बैस को कोर कमेटी से भी हटा दिया गया। मूल छत्तीसगढ़ीया समाज का एक मात्र बड़े प्रतिनिधी होने के कारण भाजपा के बडे़ नेता बैस भयभीत है। सरकार छत्तीसगढ़िया समाज से जुड़े वर्गो को अपमानित कर रही है।
                 जनता कांग्रेस प्रवक्ता ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि रमेश बैस के साथ हुए अपमान का बदला सरकार जरूर लेगी।
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...