कार्यालय में घुसकर बिजली कर्मचारी से मारपीट…हाफा उप सरपंच, रोजगार सहायक गिरफ्तार…दोनों ने शराब दुकान भी तोड़ा था

बिलासपुर—हाफा उप सरपंच और पंच ने कोनी स्थित बिजली आफिस कार्यालय में घुसकर कर्मचारी और गार्ड से मारपीट की है। बिजली विभाग कर्मचारी की शिकायत पर कोनी पुलिस ने हाफा उप सरपंच और पंच को हिरासत में ले लिया है। कर्मचारी से मारपीट करने वालों में स्थानीय लोग भी शामिल है।  पुलिस ने सभी को लाकअप के अन्दर कर दिया है। फिलहाल सभी से पूछताछ की जा रही है।
                       जानकारी के अनुसार ट्री गार्ड को लेकर हाफा उप सरपंच और पंच ने साथियों के साथ बिजली विभाग के कर्मचारी से मारपीट की है। बताया जा रहा है कि हाफा उप सरपंच नीतेश मिश्रा और पंचायत पंच और रोजगार सहायक अविनाश तिवारी कोनी बिजली कार्यालय ट्री गार्ड लेने गए। मौके पर मौजूद कर्मचारी ने बताया कि ट्री गार्ड किसको देेेेना है और कौन देगा इसकी जानकारी उसे नहीं है।
                     इतना सुनते ही हाफा उप-सरपंच नीतेश मिश्रा ऊर्फ राजा और गांव का पंच रोजगार सहायक अविनाश तिवारी ने कर्मचारी का कालर पकड़कर पीटा। इस दौरान नीतेश और अविनाश के दोस्तों ने भी कर्मचारी से हाथापाई की। कार्यालय में जमकर तोड़फोड़ भी की। मारपीट के बाद दोनों ने धमकी भी दी कि जानते नही कि कौन हूं।
                 मारपीट होने की जानकारी मिलते ही कोनी पुलिस ने मौके पर पहुंंचकर दोनों मुख्य आरोपियों के साथ  दोस्तों को हिरासत मेंं लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल आरोपियों से पूछताछ होगी। इसके बाद मामला दर्ज किया जाएगा।
                            बताते चलें कि हाफा उप सरपंच नीतेश मिश्रा और पंच रोजगार सहायक अविनाश तिवारी का गांव में दबंग वाली इमेज है। दोनों ने ही सकरी क्षेत्र में शराब दुकान खोले जाते समय पुलिस के खिलाफ आंदोलन किया था। दोनों ने अपने साथियों के साथ मिलकर नव निर्मित शराब दुकान को गिरा दिया। दुकान के अन्दर लूटपाट की घटना को भी अंजाम दिया था। दोनों के खिलाफ तात्कालीन समय कार्रवाई बी हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *