Chhattisgarh:EVM पर डॉ रमन सिंह बोले-कोई न कोई नया बहाना ढूंढ रहे कांग्रेसी, दिन में सपने देख रहे भूपेश बघेल

अटल स्मारक,स्वर्गीय श्री अटल बिहारी वाजपेयी,मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह,अटल नगर (नया रायपुर),रायपुर।छत्तीसगढ़ में चुनाव सम्पन्न हो चुके है और ग्यारह तारीख को मतगणना होगी।वही आज मध्यप्रदेश और तेलंगाना में वोटिंग हुई है।शुक्रवार को राजस्थान और यूपी दौरे से लौटे मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा कि राजस्थान के चुनाव अभियान में गया था, पिछले एक हफ्ते में जबरदस्त परिवर्तन राजस्थान के वातावरण में देखने को मिला है। पीएम, राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूरी पार्टी खड़ी हुई थी। उन्होंने उम्मीद जताई कि राजस्थान में बेहतर रिजल्ट होगा और फिर से सरकार बनाने में सफल होंगे।

आगे डॉ रमन ने कहा कि सभी हमारे विधायक जो चुनाव में लड़े है और उनके संचालक, जिलाध्यक्ष, प्रदेश अध्यक्ष, राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह की उपस्थिति में मतदान की तैयारियां, उस दिन क्या सावधानियां रखना है इन सबकी तैयारी पर चर्चा होगी।

साथ ही, 11 दिसंबर के बाद कार्यक्रम निर्धारित करने है क्योकि निश्चित तौर पर चौथी बार बीजेपी की सरकार बन रही है।

ईवीएम पर कांग्रेस द्वारा सवाल उठाए जाने को लेकर रमन सिंह ने कहा कि मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि ये लोग कोई न कोई नया बहाना ढूंढ़ते है। ईवीएम पर बार-बार शंका जाहिर की जाती है। हर चुनाव निष्पक्ष और बेहतर तरीके से होते हैं। उन्हें चुनाव आयोग पर विश्वास करना चाहिए। वो जो भी कर रहा है बेहतर तरीके से कर रहा है।

वहीं उन्होंने भूपेश बघेल की ट्वीट पर कहा कि उन्हें क्या सपना आता है मुझे आज तक समझ नहीं आया। दिन में भी कोई जागते-जागते सपना देख सकता है, इसका उदाहरण हैं। भितरघातियों की शिकायत के संबंध में उन्होंने कहा कि इस बारे में बाद में चर्चा होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *