राहुल गांधी ने UP में किया काम का बंटवारा, प्रियंका को 41 और सिंधिया को 39 सीटों की जिम्मेदारी

Rahul Gandhi, Congress,,Indira Gandhi, Bharatiya Janata Party, Rahul Gandhi, 2014 General Election,नईदिल्ली।कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने उत्तर प्रदेश के महासचिवों प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) और ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) के काम का बंटवारा कर दिया है. पूर्वी यूपी का कमान संभाल रहीं प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को 41 लोकसभा सीटों की जिम्मेदारी दी गई है.

वहीं पश्चिमी यूपी के प्रभारी महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) को 39 सीटों का दायित्व दिया गया है. देखें कौन-कौन सी सीट की मिली जिम्मेदारी-

बता दें कि सोमवार को प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) वाड्रा अपने भाई राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) के साथ लखनऊ में मेगा रोड शो की।


हालांकि इस दौरान उन्होंने कुछ भी नहीं कहा. लेकिन मंगलवार को पहले कार्यकर्ता संबोधन में प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने अंदरूनी कलह को खत्म करने और एकजुट रहने की अपील की है.

यह भी बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के सोमवार को ट्विटर से जुड़ते ही उनके एक लाख से अधिक फॉलोवर्स बन गए. उनके फॉलोवर्स की संख्या हर सेकंड बढ़ रही है. प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की राजनीति में औपचारिक रूप से शामिल होने से यूपी कांग्रेस में एक नई जान आ गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *