FCI Recruitment:फूड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया में कई पदों पर निकली भर्ती, जानें पूरी डिटेल्स

clat,2019,common,law,admission,test,registration,process,RRB ALP Technician Fee Refund,Rrb, Rrb Recruitment, Railway Recruitment, Indian Railways, Junior Engineers, Government Jobs,,CISF Recruitment 2018नईदिल्ली-सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए बड़ी खबर है. फूड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया कई पदों पर भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. इन पदों के लिए ऑनलाइन फॉर्म 23 फरवरी 2019 से भरें जाएंगे. फूड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया द्वारा ये भर्तियां सहायक ग्रेड-2,स्टेनो ग्रेड-2,टाइपिस्ट हिंदी,असिस्टेंट ग्रेड3,जूनियर इंजीनियर सहित कई अन्य पदों पर की जाएंगी. भर्तियों से संबंधित डिटेल्स अभ्यर्थी विभाग की ऑफिसियल वेबसाइट fci.gov.in पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं. विभाग की ऑफिसियल वेबसाइट पर संबंधित जानकारी दी गई है.सीजीवालडॉटकॉम के WhatsApp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

फूड कार्पोरेशन ऑफ इंडिया की तरफ से कुल 4103 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. फुड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया के इन पदों पर ऑवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों के पास स्नातक की डिग्री होना जरूरी है. एफसीआई के इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तारीख 25 मार्च 2019 है. संबंधित पदों आवेदन से संबंधित जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं.

सरकारी आदेश अब सोशल मीडिया पर नहीं होंगे वायरल,DGP का आदेश सख्त कार्रवाई होगी

फूड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया के पदों पर आवेदन के लिए आर्हता और आयु सीमा 

-फूड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया के इन पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों के पास स्नातक की डिग्री होना जरूरी है. क्वालिफिकेशन संबंधित अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं.

-फूड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया के इन पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों आयु 18 वर्ष से 25 वर्ष के बीच होनी चाहिए. आरक्षित वर्ग से संबंधित अभ्यर्थी विभाग की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर आयु सीमा में छूट संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

फूड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया के पदों पर आवेदन फीस और चयन प्रक्रिया 

-फूड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया के इन पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का चयन ऑनलाइन एग्जाम के तहत किया जाएगा. इससे संबंधित अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं.

मोबाइल पर ऐसे भी हो रही है ठगी..पढ़िए तखतपुर का युवक कैसे हुआ शिकार ,आरोपी को पुलिस ने भेज दिया जेल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *