जब पूर्व सीएम ने बताया…हम हिट विकेट हुए…कांग्रेसी गेंदवाजों में दम नहीं..हमारे बल्लेवाजों को आउट कर सके

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर– लालबहादुर शास्त्री मैदान में कार्यकर्ताओं के विशाल सम्मेलन को केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के अलावा पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंंह ने भी संबोधित किया। उन्होने कार्यकर्ताओं को बताया कि किसी कांग्रेसी गेंदवाजों में दम नहीं जो हमारे बल्लेवाजों को आउट कर सके। दरअसल हम तो हिट विकेट आउट हुए हैं। इस दौरान रमन सिंह ने कांग्रेस सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप लगाया। उन्होने कहा कि कांग्रेस की सरकार शराबबंदी के वादों के साथ बनी। लेकिन इस समय प्रदेश में शराब की नदी बह रही है।
                        कार्यकर्ताओं को संबोधन के दौरान प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार प्रदेश में शराबबंदी का वादा के बनी है।  लेकिन देखने में आ रहा है कि इस समय नई सरकार ने प्रदेश में शराब की नदियां बहा दी है। जनघोषणा पत्र में किए गए बादों से मुकर गयी है। पूर्व सीएम ने भूपेश सरकार की रीति और नीति पर अपने संबोधन में जमकर निशाना साधा।
          पूर्व सीएम ने कार्यकर्ताओं को बताया कि हम तो हिट विकेट हो गए। वरना कांग्रेस के किसी गेंदबाज में दम नहीं..जो हमारे बल्लेबाजों को आऊट कर सकें। उन्होंने कहा कि हम लोकसभा में सभी 11 सीटें जीतेंगे। समय भी है और दस्तूर भी..कि अंतिम गेंद में सिक्स मारकर मैच को हाथ में करेंगे।
                          डॉ.रमन सिंह ने पीएम मोदी सरकार की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि देश के हर व्यक्ति की उम्मीद प्रधानमंत्री मोदी पर टिकी है। भारतीय वायुसेना के पराक्रम का बखान करते हुए कहा कि पुलवामा हमले के बाद हमारी वायुसेना ने आतंकी ठिकानों पर कार्रवाई कर देश का मान बढ़ाया है।
close