परिवर्तित मार्ग से चलेगी उत्कल एक्सप्रेस….दोहरीकरण कार्य से अन्य गाड़ियां भी होंगी प्रभावित…

बिलासपुर—- रेल प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली रेल मण्डल में दोहरीकरण के कारण 16 मार्च को पुरी उत्कल एक्सप्रेस के मार्ग में परिवर्तन किया गया है। इसके अलावा परिवर्तित मार्ग से परिचालन होने से कुछ एक्सप्रेस गाड़ियों का परिचालन भी प्रभावित होगा।
                      दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के बिलासपुर मण्डल से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली रेल मण्डल में दोहरीकरण का कार्य किया जा रहा है। दिल्ली रेल मण्डल के खतौली- मन्सूरपुर खण्ड में नान इन्टरलाकिन्ग के कारण उत्कल एक्सप्रेस पर आंशिक प्रभाव देखने को मिलेगा। दोहरीकरण कार्य के कारण पुरी-निजामुद्दीन उत्कल एक्सप्रेस 16 मार्च को परिवर्तित लाइन से परिचालन किया जाएगा।
                                          बिलासपुर मण्डल रेल प्रशासन ने बताया कि दोहरीकरण कार्य के चलते 16 मार्च, 2019 को पुरी से चलने वाली 18477 पूरी-उत्कल एक्सप्रेस परिवर्तित मार्ग से चलेगी ।  उतर रेलवे दिल्ली रेल मंडल के अंतर्गत दिल्ली शहदरा-मन्सूरपुर-जडौदा नारा सेक्शन में खतौली-मनसूरपुर स्टेशनों के बीच नवनिर्मित दोहरीकरण लाइन के लिए इंटरलाकिंग के कार्य का किया जा रहा है। इसके चलते इस खण्ड पर 18 मार्च, 2019 तक कुछ एक्सप्रेस गाडियों का परिचालन भी प्रभावित रहेगा।
                        उतर रेल प्रशासन की जानकारी के अनुसार 16 मार्च, 2019 को पुरी से चलने वाली 18477 पूरी- हरिद्रार उत्कल एक्सप्रेस पूरी से निजामुदीन तक अपने निधार्रित मार्ग चलेगी। निजामुदीन से परिवर्तित मार्ग दिल्ली शाहदरा-शामली-टपरी जंक्शन होकर चलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *