मुंगेली पहुंचा अरूण साव का प्रचार कारवां…भाजपा नेताओं का दावा…प्रत्याशी को मिल रहा जनता से भरपूर प्यार

बिलासपुर—भारतीय जनता पार्टी बिलासपुर लोकसभा प्रत्याशी अरूण साव मुगेली जिले कई गांवों में पहुंंचकर मतदाताओं से सम्पर्क किया। रविवार को अरूण साव का जनसम्पर्क काफिला सकरी, तखतपुर, बरेला, पथरिया, कुंआ, भाठापारा, पड़ियाईन बावली, सरगांव समेत अन्य गावों में पहुॅचा। ग्रामीणों ने बाजे, गाजे फूल मालाओं के साथ रैली निकालकर स्वागत भी किया।
                                     जनसम्पर्क के दौरान प्रमुख रूप से महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष हर्षिता पाण्डेय, तखतपुर पूर्व विधायक राजू सिंह क्षत्री, भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य निश्चल गुप्ता समेत बड़ी संख्या में ग्रामीण और युवा मौजूद थे। भाजपा प्रत्याशी अरूण साव ने सभी से रूबरू होकर जीत का आशीर्वाद मांगा। जनसंपर्क के दौरान उत्साहित भाजपा नेताओं ने दावा किया कि अरूण साव को ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं, महिलाओं और अन्य सभी वर्गो का जनसमर्थन मिल रहा है। लोग स्वागत में अरूण साव का घंटो इंतजार कर रहे हैं।
              जनसंपर्क के दौरान लोग मंगल आरती कर जीत का आशीर्वाद दे रहे हैं। ग्रामीण क्षेत्रों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति लोगों ने गहरा विश्वास है। जनसंपर्क के दौरान अरूण साव ग्रामीणों को संबोधित कर नरेन्द्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाने का आशीर्वाद मांगा है। लोगों का भरपूर समर्थन भी मिल रहा है।
loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...