भारी पड़ गया रिवर व्यू का नज़ारा…युवक को स्कार्पियों ने रौंदा…मौके पर मौत…मार खाकर ड्रायवर भी हुआ अधमरा

बिलासपुर— अरपा तट स्थित रिवर व्यू का नजारा देखना युवक और उसके परिवार को भारी पड गया। हादसे में युवक की मौत हो गयी है। मौत को लेकर पुलिस का कहना है कि फिलहाल डाक्टरों की रिपोर्ट का इंतजार है। घायल को सिम्स भेजा गया है। स्कार्पियों की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि रिवर व्यू का नजारा देखने वाले ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया। लोगों ने स्कार्पियों चालक को जमकर पीटा। इसके बाद पुलिस के हवाले किया गया। अधमरा स्कार्पियो चालक को भी अस्पताल में भर्ती किया गया है।सीजीवालडॉटकॉम के Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

                              युवक अरपा स्थित रिवर व्यू का नजारा देखना भारी पड़ गया है। घटना देर शाम की है।  युवक रिवर व्यू की सुन्दरता का आनन्द ले रहा था ठीक उसी समय तेज रफ्तार में अनियंत्रित स्कार्पियों ने चपेट में ले लिया। घटना के समय मृतक किनार खड़ा था।

                                                 खबर लिखे जाने तक  मरने वाले युवक का नाम और ठिकाने की जानकारी नहीं हो सकी है। लोगों ने बताया कि युवक किनारे खड़ा होकर रिवर व्यू के नजारे का आनन्द ले रहा था। इसी बीच तेज रफ्तार में अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने उसे चपेट में ले लिया। स्कार्पियों का नम्बर सीजी 10 Y 9685 है।

                                        टक्कर मारने के बाद स्कार्पियों रैलिंग में फंस गयी। मौके पर खड़े लोगों ने चालक को धर दबोचा। इसके बाद उपस्थित लोगों ने चालक को जमकर पीटा। घटना की जानकारी लगते ही सिटी कोतवाली पुलिस बी मौके पर पहुंच गयी। घायल और चालक को तत्काल अस्पताल भेजा गया। जहां इलाज चल रहा है। सूत्रों की माने तो स्कार्पियों के चपेट में आने के बाद युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी है।

      सिटी कोतवाली महिला थानेदार ने बताया कि फिलहाल मौत की पुष्टि नहीं हुई है। घायल को अस्पताल में भर्ती किया गया है। डॉक्टरी जांच के बाद ही मामले में कुछ बताया जा सकता है। मारपीट से घायल स्कार्पियों चालक का भी इलाज किया जा रहा है।

Comments

  1. By Ashish

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *