मस्ती से सराबोर “बिलासा माॅर्निंग” का आगाज़,फिटनेस के लिए बिलासपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड का अनूठा आयोजन


बिलासपुर-
मौज-मस्ती के साथ फिटनेस की ट्रेनिंग देने बिलासपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड द्वारा हर रविवार को आयोजित किए जाने वाले कार्यक्रम “बिलासा माॅर्निंग ” का स्वामी विवेकानंद उद्यान में शानदार आगाज़ 12 मई को हुआ। इस आयोजन का शहरवासियों ने भरपूर आनंद उठाया और जमकर एक्सरसाइज भी किए।शहरवासियों को स्मार्ट गतिविधियों में सहभागी बनाने के उद्देश्य से निगम कमिश्नर एवं एमडी प्रभाकर पाण्डेय के निर्देश पर “बिलासा माॅर्निंग “कार्यक्रम स्मार्ट सिटी द्वारा हर रविवार को आयोजित किए जाने का फैसला लिया गया है। जिसके तहत आज इसकी शुरूआत सुबह 05.30 बजे स्वामी विवेकानंद उद्यान में की गई,जिसमें पहले सत्र में योग का कार्यक्रम किया गया.जिसमें योगा की ट्रेनिंग देने विशेष रूप से योगा टीचर अनीता दुआ उपस्थित रहीं ।श्रीमती दुआ के मार्गदर्शन में उपस्थित लोगों ने योग किया। उसके बाद दूसरे सत्र में “90 डिग्री” जुंबा समूह के अभिनव के साथ लोगों ने जुंबा डांसिंग एक्सरसाइज किया।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे
गाने-बजाने के साथ मस्ती से सराबोर इस आयोजन का लोगों ने भरपूर आनंद उठाया। शुरूआत में दो कार्यक्रम से शुरू होने वाले “बिलासा माॅर्निंग “को भविष्य में और बड़े स्तर में किया जाएगा जिसके लिए बिलासपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड द्वारा शहरवासियों से सहयोग की अपील की गई है।
“बिलासा माॅर्निंग ” के साथ शानदार रही सुबह की शुरूआत 
“बिलासा माॅर्निंग ” के पहले आयोजन ने उपस्थिति सभी लोगों के मन को मोह लिया.खुद को तंदरूस्त रखने रोजाना उद्यान आने वाले लोगों ने कहा कि “बिलासा माॅर्निंग” एक बेहतरीन आयोजन है,महानगरों की तर्ज पर आयोजित ऐसे कार्यक्रम से निश्चित तौर पर शहरवासियों को लाभ मिलेगा।
सभी वर्गों के लोगों ने हिस्सा लिया
‎बिलासा माॅर्निंग के पहले आयोजन में शहर के सभी वर्गों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया जिनमें बच्चे,बुजुर्ग,महिलाएं सभी शामिल रहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *