कलेक्टर ने किया उप तहसील कार्यालय का निरीक्षण,गैरहाज़िर नायब तहसीलदार समेत तीन को नोटिस जारी

Shri Mi
2 Min Read

Chhattisgarh, वेतन देयक, प्रस्तुत , ट्रेजरी अफसर ,थमाया ,कारण बताओ, नोटिस,kanker,chhattisgarh,jashpur nagar,news,चार अधिकारियों , कारण बताओ, नोटिस,लोकसेवा गारंटी , कोताही, मामला,डाईट, 08 अधिकारी-कर्मचारी,गैरहाजिर,कलेक्टर, शो-कॉज नोटिस जारी,छात्रावास अधीक्षक,शो कॉज नोटिस,मतदान अधिकारियों,प्रशिक्षण,लोकसभा चुनाव,अनुपस्थित,,नोटिस जारी,chhattisgarh,गैरहाज़िर ग्रामीण स्वास्थ्य संयोजक,मुख्य चिकित्सा एंव स्वास्थ्य अधिकारी कोण्डागांव,kondagaon,chhattisgarh news,hindi newsरायपुर।कलेक्टर डॉ. बसवराजु एस. ने तहसील कार्यालयों में राजस्व संबंधित प्रकरणों का समय-सीमा में निराकरण सुनिश्चित करने तथा राजस्व अधिकारियों को अपने न्यायालयों में अनिवार्य रूप से उपस्थित रहने के निर्देश दिए है। जिसके परिप्रेक्ष्य में अनुविभागीय अधिकारी राजस्व  संदीप अग्रवाल ने उप तहसील कार्यालय तिल्दा का आकस्मिक निरीक्षण किया। निरीक्षण में उन्होंने वहां पदस्थ नायब तहसीलदार  कृष्ण कुमार जायसवाल, वाचक श्री एम.के.साहू, सहायक ग्रेड-2 और भृत्य  लव कुमार चेलक बिना किसी सूचना के अनुपस्थित पाए गए।

Join Our WhatsApp Group Join Now

एसडीएम  ने नायब तहसीलदार सहित तीनों को कारण बताओं नोटिस जारी करते हुए जबाव मांगा है संतोषजनक जबाव नही मिलने पर अनुशासनात्मक कार्रवाई करने को कहा गया है।

श्री अग्रवाल इसके साथ ही सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र खरोरा का भी आकस्मिक निरीक्षण किया और वहां भर्ती मरीजों से चर्चा कर उनके उपचार और उपलब्ध व्यवस्थाओं का जायजा लिया। यहां पानी के लिए नगर पंचायत को आवश्यक व्यवस्था करने को कहा है।

SDM ने इसके बाद राज्य सरकार सुराजी गांव योजना के तहत ग्राम पथरी में बनाए जा रहे मॉडल गौठान का जायजा लिया और यहां मवेशियों के पीने के पानी के लिए मनरेगा से डबरी, वर्मी कम्पोस्ट के लिए भू-नाडेप टांका बनाने तथा सब्जियों के उत्पादन के लिए बाड़ी बनाने के निर्देश दिए। श्री अग्रवाल ने पटवारी को सप्ताह में दो दिन ग्राम पंचायत में बैठने के निर्देश दिए।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close