कांग्रेस प्रभारी पुनिया 12 जुलाई से तीन दिन के दौरे पर, निगम – मंडलों के नाम पर लग सकती है मुहर

congress,pl punia,chhattisgarhरायपुर।कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पी एल पुनिया 12 जुलाई को तीन दिवसीय प्रवास पर छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस दौरान निगम मंडल के कुछ नामों पर मुहर लग सकती है।यही वजह है कि पुनिया के दौरे पर कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेताओं की नजरें टिकी हुई है। बता दें कि सरकार के गठन के करीब 8 महीने बाद अभी तक निगम मंडलों में नियुक्ति नहीं हुई है।पिछले दिनों मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी जल्दी नियुक्ति के संकेत दिए थे।सीजीवाल डॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

तय कार्यक्रम के अनुसार प्रदेश प्रभारी 12 जुलाई को दोपहर 2:20 में नई दिल्ली से रायपुर पहुंचकर कांग्रेसजनों से भेंट और चर्चा करेंगे।शाम 4:00 बजे राजीव भवन में कांग्रेस विधायकों की बैठक में हिस्सा लेंगे।

विधानसभा सत्र के मद्देनजर यह बैठक मानी जा रही है। शाम 6:00 बजे स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे।फिर पीएल पुनिया 13 जुलाई को सुबह 9:00 बजे रायपुर की जाएंगे और यहां कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद गोठान निरीक्षण कार्यक्रम में शामिल होंगे।

शाम 4:00 बजे नवागांव सेरायपुर के लिए रवाना होंगे और शाम 6:00 बजे राज्य अतिथि गृह मंत्रियों के साथ चर्चा करेंगे। 14 जुलाई को भी पीएल पुनिया सुबह 9:00 बजे अतिथि गृह मंत्रियों के साथ चर्चा करने के बाद रात 7:40 बजे नियमित विमान से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *