शिक्षिका के तबादले से स्कूल के बच्चे हुए मायूस और पालक एकजुट …. तो समिति ने लिया कार्यमुक्त नहीं करने का फैसला

गरियाबंद । जिले मे अभी स्थानांतरण की चर्चा जोरों पर जारी हैं वही 107 शिक्षक औऱ शैक्षिक कर्मियों का स्थानांतरण आदेश कलेक्टर गरियाबंद ने प्रभारी मंत्री के अनुमोदन उपरांत कर दिये इसी स्थानांतरण सूची मे गरियाबंद ब्लॉक के प्राथमिक शाला बिंद्रानवागढ़ के महिला शिक्षिका सरिता कृषनु का स्थानांतरण अन्यत्र शाला मे कर दिया गया। स्थानांतरण की खबर जैसे स्कूल के छात्र छात्राओं को हुई बच्चे मायूस नजर आयें औऱ मेडम जी से अपनत्व प्यार को याद कर मातम मनाने लगे।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

बच्चों ने अपने पलकों से शिक्षिका का स्थानांतरण रुकवाने का पहल करनें लगे आनन फानन मे 23 जुलाई को शाला प्रंबधन समिति का बैठक बुलाया गया पलकों ने एक स्वर मे प्रस्ताव रख कर मेडम के स्थानांतरण को रद्द करनें की मांग की औऱ शाला से कार्यमुक्त नहीं करनें का प्रस्ताव पारित किया ।

पलकों ने संस्था प्रमूख को निवेदन किया की शिक्षिका के कार्य व्यवहार औऱ शाला के प्रति समर्पण की भावना के चलते शाला के बच्चों का स्तर ऊँचा उठा हैं।

हम स्थानांतरण का विरोध करतें हैं औऱ शिक्षिका को यथावत रखने की मांग करतें हैं। हमारे निर्णय की सूचना उच्च कार्यालय को भेजी जाये औऱ मेडम को अन्यत्र संस्था के लिये कार्यमुक्त ना कियें जाये ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *