कमिश्नर ने कहा और बेहतर बनाने की जरूरत..समीक्षा बैठक में अधिकारियों से कहा..समग्र सर्वे कर दें जानकारी

बिलासपुर—-नगर निगम अंतर्गत लायंस सर्विसेज को कार्य करते एक वर्ष पूरा हुआ। निगम कमिश्नर प्रभाकर पाण्डेय ने विकास भवन के तीसरी मंजिल पर स्थित लायंस सर्विसेज कार्यालय में अधिकारियों की बैठक ली। उन्होंने लायंस सर्विसेज के कार्यों की सराहना करते हुए बेहतर बनाने की बात कही।
             शहर के सड़कों और नाले-नालियों की सफाई की जिम्मेदारी लायंस सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड को दिया गया है। नगर निगम अंतर्गत लायंस सर्विसेज को कार्य करते  5 सितंबर को एक साल पूरा हो गया है। निगम कमिश्नर श्री प्रभाकर पाण्डेय ने अधिकारियों की बैठक लेकर लायंस सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड के नोडल अधिकारी सहायक अभियंता अनुपम तिवारी से प्रगति रिपोर्ट पर चर्चा की। इस दौरान लायंस कंपनी मैनेजर एसके सिंह ने अब तक किए गए कार्यों को कमिश्नर के सामने रखा। उन्होने डाटा बेस, कमांड सेंटर से किए गए मानिटरिंग और कर्मचारियों की उपस्थिति और अनुपस्थिति की जानकारी दी।
                बैठक के दौरान कमिश्नर पाण्डेय ने लायंस सर्विसेज के कार्यों की सराहना करते हुए और भी बेहतर बनाने को कहा। शहर के सभी वार्डों में डोर टू डोर कचरा कलेक्शन में स्पाट सेग्रिगेशन , डोर टू डोर कचरा कलेक्शन वाहनों के शेड्यूल से संबंधित लोगों की राय और डस्टबीन वितरण की स्थिति का सर्वे कराने का निर्देश दिया। लायंस सर्विसेज मैनेजर सके सिंह ने सर्वे संबंधित कार्यों के लिए सुपरवाइजर और कर्मचारियों को प्रशिक्षण देने की जानकारी दी। बैठक में उपायुक्त खजांची कुम्हार समेत अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।
केक काटकर किया गया सेलिब्रेट
        नगर निगम के अंतर्गत लायंस कंपनी के एक वर्ष पूर्ण होने पर बैठक के दौरान केक काटकर सेलिब्रेट किया गया। कमिश्नर प्रभाकर ने केक काटकर सभी को शुभाकांमनाएं देते हुए कार्य को और बेहतर करने की बात कही।
loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...