लूटपाट की जांचः नशे का जखीरा बरामद..पकड़ाए नशे के सौदागर..चौथा फरार

बिलासपुर– लूटपाट की गुत्थी सुलझाने के दौरान सिरगिट्टी पुलिस ने नशे के सौदागरों को पकड़ा है। पकड़े गए तीनों आरोपियों के पास से नशीली दवाइयों का जखीरा बरामद हुआ है। ओपी शर्मा ने बताया कि पकड़े गए तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। जबकि फरार चौथे आरोपी की तलाश की जा रही है। 

               एडिश्नल एसपी ओपी शर्मा ने बताया कि पुलिस को लूटपाट की गुत्थी सुलझाने के दौरान नशे के सौदागरों को पकड़ने में सफलता मिली है। एडिश्नल एसपी ने जानकारी दी कि सिरगिट्टी पुलिस लूटपाट के मामले में आरोपी प्रदीप गौड़ और उसकी पत्नी श्वेता गौड़ से पूछताछ कर रही थी। इसी दौरान जानकारी मिली कि प्रदीप गौड़ साथियों के साथ मिलकर नशे का कारोबार करता है। 

                     ओपी शर्मा ने जानकारी दी कि पूछताछ के दौरान बताया कि बुधवार को राजू मिरी मोटर सायकल से आ रहा था। राजू ने देखा कि मुकेश लव्हात्रे आदर्शनगर स्थित पानी टंकी के पास खड़ा है। राजू ने प्रदीप को बताया कि वह मेरे घर रूपए लेने जा रहा है। रूपए लेने के बाद लौट आएगा। इसके बाद दोनों उसके घर पहुंचे। राजू ने मुकेश को घर के बाहर खड़ा कर दिया। और खुद घर के अन्दर आ गया।

                    कुछ देर बाद दोनों घर से बाहर निकले और मुकेश के साथ मारपीट की। मुकेश के पास से 8000 कीमती सोने की चैन। 22000 रूपए की मोबाइल और 14,600 नगद को लूटा। लूटपाट के सामान को पत्नी श्वेता गोड़ को दे दिया।

                                   इसके बाद मुकेश ने श्वेता से सामान लौटाने की मांग की। श्वेता ने उसे रेप के झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी। सामान वापस नहीं मिलने के बाद मुकेश ने सिरगिट्टी थाना पहुंचकर लूटपाट की शिकायत की।

                      शिकायत के बाद प्रदीप गौड़ और उसकी पत्नी श्वेता गौड़ को पूछताछ के लिए थाना बुलाया गया। इसी दौरान जानकारी मिली कि प्रदीप गौड़ नशे का कारोबार करता है। साथ ही सिरगिट्टी पुलिस ने  श्वेता गौड़ को गिरफ्तार कर लूट की रकम और मोबाइल को जब्त किया । 

                      ओपी शर्मा ने बताया कि पूछताछ के दौरान प्रदीप ने  बताया कि वह राजू मिरी और कल्लू खान के साथ मिलकर नाइट्रा , सिरप खरीदता और बेचता है। पुलिस ने प्रदीप गौड़ की निशानदेही पर घर से 220 नग नाइट्रोजन टेबलेट और 6000 रूपए नगद जब्त किए।

        इसके अलावा प्रदीप गौड़ की सास के घर से 2040 नग नाइट्रस जैपम टेबलेट को जब्त किया गया। पुलिस ने प्रदीप के साथी नशे के दूसरे कारोबारी इकबाल उर्फ बाली की निशानदेही पर बस स्टैंड के पीछे कबाड़ बस की डिक्की में छिपाकर रखे गए प्लास्टिक बोरे में 63 नग वनरैक्स सिरप को भी जब्त किया है। 

                पूरे मामले में 2060 नग नाइट्राजैपम टेबलेट ,63 नग वनरैक्स सिरप और 6000 रूपए नगद समेत लूट की घटना में इस्तेमाल मोटरसाइकिल को जब्त किया गया है। प्रदीप गौड़, इकबाल खान और राजू मिरी को जेल भेज दिया गया है। जबकि फरार राजू मिरी की तलाश की जा रही है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...