दुकानदार से दस हजार की ठगी….आरोपी, बड़ी घटना को अंजाम देने बदला नाम…घेराबन्दी के दौरान ऐसे पकड़ाया चाकूबाज

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—- बेलहगना चौकी क्षेत्र में किराना दुकान में रूपयों और सामान पर हाथ साफ करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी से नगद के अलावा चोरी का फ्रीज बरामद किया गया है। आरोपी का नाम प्रविंद्र सिंह उर्फ़ जशमित सिंह उर्फ़ शमी सिंह है। आरोपी राजीव गाँधी वार्ड मुड़वारा सिटी कोतवाली कटनी मध्यप्रदेश का रहने वाला है।

पुलिस के अनुसार 21 जून 2022 को ग्राम उपका निवासी गजेंद्र जायसवाल ने थाना पहुंचकर दस हजार रूपए ठगी का अपराध दर्ज कराया। पीडित ने बताया कि आरोपी प्रवीन्द्र ने कहा कि कोको कोला रखने के लिए फ्रीज देने की बात कही। इसके लिए आरोपी ने 10 हजार भी लिया। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पतासाजी अभियान चलाया गया। इस दौरान जानकारी मिली कि आरोपी छद्म नाम से बिलासपुर में छिपा है। और इस समय चोरी की घटना को देने घूम भी रहा है। जानकारी मिलते ही आरोपी को धर दबोचा गया। पूछताछ के दौरान आरोप कबूल किया। गिरफ्तारी के बाद जेल दाखिल कराया गया है।

 

Join Our WhatsApp Group Join Now

 

चाकू के साथ पकड़ाया बदमाश

सीपत पुलिस ने साप्ताहिक बाजार में लम्बा चाकू से लोगो को डराने धमकाने के जुर्म में हसन ऊर्फ हस्सु को गिरफ्तार किया है। हस्सु मूल रूप से सजय नगर अकलतरा जांजगीर चांपा का रहने वाला है। हाल फिहला ताला पारा बिलासपुर का नि वासी है। पुलिस ने आरोपी को रंगे हाथों धर दबोचने के बाद विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तारी के बाद न्यायिक रिमाण्ड में भेजा है। आरोपी से नुकीला चाकू समेत एक मोटर सायकल को भी जब्त किया है।

close