मेरा बिलासपुर

पुलिस कप्तान माथुर का एलान… आरोपियों का पता बताने पर 5 हजार का इनाम.. गुप्त रखा जाएगा नाम

फरार आरोपियों का बताने वाले को 5000 नगद इनाम

बिलासपुर पुलिस कप्तान पारी माथुर ने बीती रात कोटा स्थित पेट्रोल पंप में लूट के प्रयास के आरोपियों के खिलाफ इनाम का ऐलान किया है ।पुलिस कप्तान ने आदेश में कहा है कि आईपीसी की धारा 398 और आर्म्स एक्ट 25 27 के फरार आरोपियों की पतासाजी बताने वाले को 5000 नगद इनाम दिया जाएगा।

 जानकारी देते चले कि बीती रात कोटा स्थित पेट्रोल पंप में दो अज्ञात आरोपी लूटपाट की नियत से पहुंचे। इस दौरान आरोपियों ने फायर भी किया। मामले में पुलिस कप्तान ने तत्काल पुलिस टीम को कोटा के लिए रवाना किया। नाकेबंदी के बावजूद आरोपियों को पकड़ा नहीं जा सका।
पुलिस कप्तान ने आज एक आदेश जारी कर कहा है कि पेट्रोल पंप में लूट की नीयत से पहुंचे अज्ञात आरोपियों को पकडवाने वाले व्यक्ति को तत्काल ₹5000 इनाम दिया जाएगा। फायर करने वाले अज्ञात आरोपियों की पतासाजी या जानकारी देने वालों को नाम जाहिर नहीं किया जाएगा।
 पुलिस कप्तान पारुल माथुर ने आरोपियों की जानकारी देने वालों के लिए नंबर भी जारी किया है।  उन्होंने बताया कि जो भी व्यक्ति अज्ञात आरोपियों की जानकारी देगा उनका नाम गोपनीय रखा जाएगा।
15 सदस्यीय टीम का गठन
पुलिस कप्तान न आर्म्स एक्ट 25 27 के आरोपियों को पकड़ने के लिए व्यापक स्तर पर 15 सदस्य टीम का गठन किया है। टीम में कोटा एसडीओपी आशीष अरोरा कोटा थानेदार दिनेश चंद्र एंटी क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर धर्मेंद्र वैष्णव एसीसीयू उप निरीक्षक निशांत कुमार साहू उप निरीक्षक अजय बारे, उप निरीक्षक प्रभाकर तिवारी प्रधान आरक्षक नीलाकर सेठ प्रधान आरक्षक बलबीर सिंह आरक्षक निखिल जाधव दीपक यादव गोविंद शर्मा वीरेंद्र गंधर्व रवि श्रीवास मिथिलेश सोनवानी और दीप कवर को रखा गया है ।

CM भूपेश ने राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव व राज्योत्सव के सफल आयोजन के लिए अधिकारियों-कर्मचारियों को दी बधाई
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS