VIDEO-“बचपन का प्यार मेरा भूला नहीं जाना रे”….गाना गाने वाला सुकमा का ये बच्चा बॉलीवुड सिंगर संग गायेगा गाना…वीडियो कॉल पर हुई बात

Shri Mi
2 Min Read

सुकमा। बचपन का प्यार मेरा भूला नहीं जाना रे….स्कूल में गाया स्कूली बच्चे का ये गाना देश में खूब वायरल हो रहा है। बहुत कम लोगों को ये मालूम होगा कि वायरल ब्वाय का नाम सहदेव हैं, और वो घोर नक्सल प्रभावित छिंदगढ़ ब्लाक के उरमापाल गांव का रहने वाला है। सोशल मीडिया सिलेब्रेटी बना सहदेव का गाना इतना वायरल हुआ है कि अब देश भर में इसे शेयर किया जा रहा है। इधर मशहूर बॉलीवुड सिंगर बादशाह ने भी सहदेव को साथ गाने के लिए बुलाया है। सोशल मीडिया में वायरल इस गाने को जब बादशाह ने सुना तो इवेंट टीम के जरिये बादशाह ने सुकमा में सहदेव से वीडियो कॉल के जरिये बात की। बादशाह ने वीडियो कॉल पर उससे काफी बात की और उसका ट्रेडिंग गाना भी सुना। बादशाह ने सहदेव को चंडीगढ़ बुलाया है, ताकि वो उनके साथ गाना गा सके।

जो गाना इन दिनों ट्रेडिंग पर चल रहा है, दरअसल उस गाने को सहदेव ने 2 साल पहले स्कूल में गाया था। सहदेव उस वक्त 5वीं में पढ़ता था।मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार सहदेव की मां की मौत हो चुकी है, जबकि पिता गांव में छोटा मोटा काम करते हैं। सहदेव की चार बहन और 2 भाई है। गरीब परिवार से आने वाला सहदेव के घर पर टीवी भी नहीं है, लेकिन उसने मोबाइल पर इस गाने को सुना था, जिसे यादकर उसने शिक्षक के बोलने पर एक दिन स्कूल में सुनाया। दो साल बाद अब गाना इतना वायरल हो रहा है कि सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर ट्रेडिंग कर रहा है।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close