मेरा बिलासपुर

केंद्र सरकार के सलाहकार घायल…कलेक्टर सौरभ कुमार की मानवीय पहल,जनदर्शन छोड़ घायल को पहुंचवाया अस्पताल

बिलासपुर। मंगलवार को कलेक्टर परिसर में एक मानवीयता का उदाहरण प्रत्यक्ष देखने को मिला जब कलेक्टर सौरव कुमार ने केंद्र सरकार के सलाहकार नगर के कुंज बिहारी सोनथलीया के घायल होने की सूचना पाकर जनदर्शन के बीच तत्काल बाहर आए एवं घायल को कलेक्ट्रेट वाहन से इलाज हेतु अस्पताल भिजवाया।

आज प्रतिदिन की भांति मंगलवार को जनदर्शन कार्यक्रम कलेक्ट्रेट परिसर में जारी था ।इसी दौरान वरिष्ठ समाजसेवी एवं केंद्र सरकार के पर्यावरण एवं रेल सलाहकार श्री कुंज बिहारी सोनथलिया नगर में जारी विभिन्न निर्माण कार्य में अनियमितता एवं विकास कार्यों को उचित ढंग से कराने हेतु अपने सुझावों से कलेक्टर एवं अन्य अधिकारियों को अवगत कराने हेतु पहुंचे थे।

इस दौरान गेट नंबर 2 से आगे सीढ़ियों से पैर फिसलने पर वे गिर गए, तथा उनके हाथ में चोट आई एवं खून बहने लगा। यह देख वहां के सुरक्षाकर्मी उनकी मदद को आए। इस घटना की सूचना कलेक्टर सौरव कुमार को मिली तो वे तत्काल जनदर्शन बीच में छोड़कर बाहर निकल आए, एवं वरिष्ठ सलाहकार श्री सोनथलिया को तत्काल उपचार हेतु अस्पताल भिजवाया तथा इलाज के उपरांत दोबारा उनको आने का सुझाव दिया।

सौरव कुमार की इस मानवीय सहृदयता के लिए उपस्थित प्रत्यक्षदर्शियों ने सराहना की यह उदाहरण उनके मातहत एवं अन्य कर्मचारियों के लिए प्रेरणादायक होना चाहिए।

दसवीं बोर्डः बिलासपुर से सर्वाधिक परीक्षार्थी शामिल
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS