मंडी निरीक्षक और उप निरीक्षक भर्ती परीक्षा स्थगित, 29 अप्रैल को होनी थी परीक्षा

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस का चौतरफा असर देखने को मिल रहा है. अब कोरोना के चलते व्यापम की आयोजित मंडी निरीक्षक और उप निरीक्षक की परीक्षा स्थगित कर दी गई है. आज 19 अप्रैल को परीक्षा के लिए अभ्यर्थियों का एडमिट कार्ड जारी किया जाना था. 29 अप्रैल को 168 पदों पर परीक्षा होनी थी.छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मण्डल ने छग राज्य कृषि विपणन बोर्ड रायपुर के प्रस्ताव पर मंडी निरीक्षक और उप निरीक्षक भर्ती परीक्षा (MSI21) के लिए परीक्षार्थियों से ऑनलाइन आवेदन मंगवाया था. यह आवेदन 18 मार्च से 4 अप्रैल तक मंगाया गया. इसकी परीक्षा 29 अप्रैल को आयोजित की गई थी. जिसके लिए 19 अप्रैल को प्रवेश पत्र जारी किया जाना था.

कोरोना महामारी के संक्रमण के कारण आयोजित होने वाली मंडी निरीक्षक और उप निरीक्षक भर्ती परीक्षा (MSI21) को स्थगित कर दिया गया है. परीक्षार्थियों को परीक्षा की आगामी तारीख की सूचना परीक्षा के 2 से 3 सप्ताह पहले दे दिया जाएगा. प्रवेश पत्र जारी करने की तारीख भी व्यापम के वेबसाइट vyapam.cgstate.gov.in पर प्रदर्शित किया जाएगा.

READ MORE-अप-डाउन करने वाले कर्मचारियों पर कलेक्टर ने लगाई रोक

बता दें कि मंडी निरीक्षक और उपनिरीक्षक पदों के लिए उम्मीदवारों के चयन के लिए आरंभिक स्तर की परीक्षा का आयोजन छत्तीसगढ़ राज्य कृषि विपणन (मंडी) बोर्ड, रायपुर द्वारा निर्धारित तिथि पर राज्य के 8 जिलों में किया जाना था. जिन आठ जिलों में परीक्षा आयोजित की जानी थी, उनमें अम्बिकापुर, बिलासपुर, दुर्ग, जगदलपुर, रायपुर, रायगढ़, कांकेर और दंतेवाड़ा शामिल था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *